पूर्व पार्षद का बेटा निकला वाहन चोर गैंग का सरगना, इंदौर पुलिस ने किया अरेस्ट

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 15th Jan 2022, 2:44 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने एक वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है. गैंग का सरगना पूर्व पार्षद का बेटा है. गिरफ्तार आरोपी ने बताया है कि उनसे गैंग ने अब तक 1000 से ज्यादा वाहनों की चोरी की है.
पूर्व पार्षद का बेटा निकला वाहन चोर गैंग का सरगना.( सांकेतिक फोटो)

इंदौर. मध्य प्रदेश पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो लोगों की डिमांड पर बाइक और स्कूटी चोरी करता था. पुलिस ने गैंग का सरगना और उसके एक गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है. गैंग के सदस्य देवास से इंदौर के बीच 100 किमी इलाके में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. जानकारी के अनुसार, इस गैंग का सरगना पीपलरावां के पूर्व पार्षद भरत का बेटा है. गैंग के सदस्यों ने बताया है कि वह एक बार में करीब 8 से 10 वाहन चोरी करते थे. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और अन्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया है.

पुलिस ने बताया है कि गैंग के सरगना पीपलरावां के पूर्व पार्षद भरत का बेटा को पीपलरावां (देवास) के कंजर डेरे के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद गैंग सरगना ने कबूल किया है कि उन्होंने अब तक इंदौर से करीब 1000 गाड़ियां को चुराया है. पुलिस को बताया है कि गाड़ियों को चुराने के बाद वह उन्होंने कुछ समय के गड्‌ढों या झाड़ियों देते थे. इसके बाद वाहनों को ठीक करने वाले गैरेज को उन्होने आठ से 10 हजार रुपए में बेच देते थे. और गैरेज संचालन उनके पार्ट को निकालकर उन्हें अलग-अलग डीलरों को देते थे.

MP में स्वच्छ भारत के ब्रांड एंबेसडर बने रजा मुराद की एक दिन में छुट्टी

गैंग के 10 सदस्य अभी भी फरार

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि विजय नगर, लसूड़िया, खजराना, तिलक नगर इलाकों से बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रहीं थी. खजराना और विजय नगर पुलिस के हत्थे गैंग का गुर्गा योगेश हाड़ा चढ़ गया. वह अपने तीन साथियों के साथ 2 बाइकों पर आ रहा था. पुलिस को देखकर हथियार लहराया. उसके तीन साथी भाग निकले. उसकी निशानदेही पर पीपलरावा में कंजर डेरे पर दबिश दी गई. पुलिस ने सरगना सचिन को भी गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा पुलिस को बताया गया है कि दस से ज्यादा बदमाश अभी फरार हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें