इंदौर: कुत्ते पर भी लगे लॉकडाउन के नियम, मालिक के साथ घूमने निकला तो हुआ अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 3:20 PM IST
  • इंदौर में लॉकडाउन के नियम तोड़ने के लिए कुत्ते को अरेस्ट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कुत्ते और उसके मालिक को बाहर घूमने पर गिरफ्तार कर लिया था.
इंदौर में लॉकडाउन में कुत्ता घूमाने के बहाने भी बाहर ना निकलें, पुलिस कर रही सख्त कार्रवाई.

इंदौर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण कई राज्यों में सख्ती से लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है. वहीं मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक कुत्ते को लॉकडाउन का नियम नहीं पालन करने पर अरेस्ट कर लिया गया. इस अजीब मामले को सुनने के बाद हर कोई हैरान है कि अब कुत्ते भी घरों में लॉक हो जाएं क्योंकि कोरोना का लॉकडाउन उनपर भी लागू है.

दरअसल, एक युवक अपना पालतू कुत्ता पलासिया इलाके में घूमा रहा था. वहीं लॉकडाउन के दौरान चेकिंग करने निकली पुलिस ने दोनों को देख लिया. पुलिस ने युवक के साथ कुत्ते को भी अरेस्ट कर लिया. लॉकडाउन के बीच में इस तरह से पालतू जानवर को भी घूमाने की परमिशन नहीं है. 

इंदौर में शिवराज सरकार पर बरसे कमलनाथ, कहा- प्रदेश अब भगवान भरोसे

वहीं युवक इस बात पर पुलिस से बहस करने लगा कि वह रिटायर डीएसपी प्रकाश मिड्डा का बेटा है. पुलिस ने पहले युवक को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह जिद्द पर अड़ा रहा जिसके बाद युवक को अरेस्ट कर लिया गया. 

पुलिस ने युवक से यह भी कहा कि वह कुत्ते को घर पर छोड़ आए लेकिन वह अड़ा रहा और कहने लगा कि वह अपने डॉग को साथ लेकर जाएगा. पुलिस ने एक घंटे की उसे बैठाए रखा जिसके बाद युवक और कुत्ते को जमानत पर रिहा कर दिया गया. 

इंदौर में कलेक्टर और एसडीएम के खराब रवैये से स्वास्थ्य अफसरों में नाराज़गी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें