इंदौर पुलिस ने चार राज्यों के कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Sep 2020, 6:48 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार राज्यों में 50 से ज्यादा चोरी,नकबजनी और लूट की वारदात को अंजाम देने वाला कुख्यात बदमाश किशोर सिंह राठौड़ को गिरफ्तार किया है और 10 लाख रूपए कीमत के सोने चांदी के जेवर भी बरामद किए है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर| इंदौर क्राइम ब्रांच ने कुख्यात आरोपी किशोर सिंह राठौड़ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है कि इसके खिलाफ मध्य प्रदेश समेत अन्य राज्यों में 50 से ज्यादा चाेरी, नकबजनी, लूट समेत अन्य अपराध दर्ज हैं. इनमें से इंदौर में ही अकेले 29 केस शामिल हैं. यहां चार नकबजनी की वारदात का खुलासा हो गया है.

आरोपी किशोर सिंह के पास से पुलिस ने करीब 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर बरामद किए हैं. पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने मध्य प्रदेश समेत गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान में कई वारदातों को अंजाम दिया है. इंदौर में 11 मामलों में इसके खिलाफ स्थाई वारंट जारी हो चुके हैं. जबकि मध्य प्रदेश में तो इसके खिलाफ करीब 30 वारंट भी जारी हुए हैं. यह अकोला महाराष्ट्र में कई बार जेल भी जा चुका है.

क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुख्यात नकबजन किशोर सिंह राठौर साल निवासी 393 भवानी नगर बाणगंगा क्षेत्र में घूम रहा है. इस पर टीम ने बाणगंगा पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को पकड़ा. आरोपी ने बताया कि वह 20 सालों से चोरी और नकबजनी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है. उसने थाना जूनी इंदौर में एक, द्वारकापुरी क्षेत्र में दो, हीरा नगर क्षेत्र में एक घटना, तेजाजी नगर क्षेत्र में एक वारदात कबूली.

इंदौर में तीसरी मंजिल से कूद युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

 आरोपी के पास से करीब 125 ग्राम सोना और करीब 350 ग्राम चांदी के जेवर बरामद हुए हैं। आरोपी के कई साथियों के नाम भी वारदात में सामने आए हैं. इनसे इसकी दोस्ती जेल में हुई थी. जेल से छूटने के बाद इन्होंने चोरी, नकबजनी की वारदातों को अंजाम दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें