इंदौर: बिल्डर कारोबारी और पब संचालकों को नशे की लत लगाने वाली आंटी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 11:21 AM IST
  • इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने शहर के कई रेस्टोरेंट, पब और जिम में एमडी ड्रग सप्लाई करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो युवतियां भी शामिल हैं, जो सेक्स रैकेट और ड्रग सप्लाई के काम में इस गैंग के साथ जुड़ी हुई थी. आरोपियों से 40 ग्राम एमडी ड्रग भी बरामद की गई है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में सेक्स रैकेट चलाने और ड्रग सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपी सागर जैन उर्फ सैंडो के खुलासे पर कार्रवाई करते हुए इंदौर पुलिस ने शहर के कई रेस्टोरेंट, पब और जिम में एमडी ड्रग सप्लाई करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो युवतियां भी शामिल हैं, जो सेक्स रैकेट और ड्रग सप्लाई के काम में इस गैंग के साथ जुड़ी हुई थी. आरोपियों से 40 ग्राम एमडी ड्रग भी बरामद की गई है. सागर जैन को कुछ दिनों पूर्व पकड़ा गया था. उससे रिमांड के दौरान जुर्म की दुनिया के कई सनसनीखेज राज उजागर हुए. 

सागर ने पुलिस को बताया कि इंदौर में युवक एवं युवतियों को नशे की लत लगाने के लिए एक पूरी गैंग काम कर रही है, जो रेस्टोरेंट, पब और जिम जैसी जगहों पर जाकर अलग-अलग तरीकों से इन्हें नशे का आदि बनाने के लिए काम करते हैं. यह नशा खास तरह के एमडी ड्रग के रूप में सप्लाई किया जाता है. दरअसल, सागर जैन से पूछताछ के बाद पुलिस विक्की परियानी, धीरज सोनतिया, कपिल नाम के आरोपियों तक पहुंची. 

बीवी को मायके से बुलाने को पति ने खिंचाई लड़की संग फोटो, अब दहेज केस से भाग रहा

इनके पूरे नेटवर्क को पता करने के लिए पुलिस ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में खुद ड्रग खरीदार बनकर इनके नेटवर्क का पता लगाया. इंदौर के विजय नगर थाना की सब इंस्पेक्टर प्रियंका और उनके साथ पुलिस आरक्षक भारत ने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनकर इन तक पहुंच बनाई और इनसे ड्रग की डिमांड की. फिर अलग-अलग जाकर इनसे ड्रग खरीदा. ऐसे कर पुलिस धीरे-धीरे इनके नेटवर्क तक पहुंची. उसके बाद पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

बिहार के कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा!

फिलहाल, आरोपियों से इस बात की  पूछताछ की जा रही है कि ये लोग ड्रग कहां से लाते थे और कहां-कहा सप्लाई कर रहे थे. यह भी सामने आया है कि अब तक बड़ी संख्या में उन्होंने नई उम्र के लड़के-लड़कियों को ड्रग की आदत लगा दी है. पहले यह सैंपल के तौर पर एक दो बार फ्री में ड्रग देते हैं और उसके बाद मोटा मुनाफा कमाकर इनसे ड्रग पैडलर के रूप में भी काम कराते हैं.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें