शादी में मेहमान बन पहुंचा, चुरा ले गया दुल्हन के हीरे के गहने और रुपये, गिरफ्तार

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 11:21 PM IST
  • इंदौर में एक चोरी शादी में मेहमान बनकर पहुंचा. चोर शादी समारोह में लाखों के जेवर, हीरे के हार समेत नकदी चोरी करके फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर चोर को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से सारे गहने व नकदी बरामद कर ली गई है.
शादी में मेहमान बन पहुंचा, चुरा ले गया दुल्हन के हीरे के गहने और रुपये, गिरफ्तार

इंदौर. शहर में एक शादी समारोह में लाखों की चोरी हो गई. शादी समारोह में चोर हीरे के जेवरात, पैसे लेकर फरार हो गया. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो शादी समारोह में मेहमान बनकर शामिल हुआ था. आरोपी की पहचान मोरोद के पूर्व सरपंच पदम सिंह के ड्राइवर भोला दुबे के रूप में हुई है.

पुलिस को पहले दी नकली ज्वैलरी

गिरफ्ता आरोपी ने पुलिस को पहले नकली जेवरात दिए. जिस पर पुलिस को शक हुआ पूछताछ के बाद उसने पुलिस को हीरे के हार, जेवर और पैसे की जानकारी दी. पुलिस ने सभी सामान बरामद कर लिया है. जानकारी अनुसार, जेवर की कीमत 10 लाख रुपये से अधिक है.

इंदौर के लोगों ने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के लिए निकाला नया तरीका, साथ में कॉपी रखने की समस्या खत्म

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

पुलिस ने जांच शुरू की, तब शादी समारोह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें आरोपी भोला दुबे कोर्ट पैंट पहनकर समारोह में मेहमन की तरह शामिल हुआ. इस दौरान उसने दुल्हन के कमरे का ताला तोड़कर सारे जेवरात और नकदी लूट फरार हो गया. इससे पहले जब परिजनों ने फुटेज देखने की मांग की थी, तो होटल संचालक ने मना कर दिया था.

इंदौर की 56 दुकान स्ट्रीट फूड ने हवा सुधारने के लिए बढ़ाया कदम, बंद होंगे कोयले के तंदूर और भट्टियां

दुल्हन के परिजन जितेंद्र जैन ने बताया कि उनकी भतीजी की शादी स्काइलाइन होटल में शादी थी. जब समारोह के बाद भतीजी के कमरे का ताला टूटा था. इस दौरान जब कमरे में देखा तो हीरे का हार, अंगूठी व अन्य जेवर चोरी हो चुके थे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें