नशे के लिए इंस्टाग्राम रील से स्कूली छात्रों को करते थे ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

Nawab Ali, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 9:02 AM IST
  • मध्यप्रदेश के इंदौर में इंस्टाग्राम पर रील बनाकर छात्रों को ब्लैकमेल करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने नशे की लत को पूरी करने और हथियार खरीदने के लिए छात्रों को झूठे मामलों में फंसने की धमकी देकर उनसे वसूली करते थे. 
स्कूली छात्रों ब्लैकमेल करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार. प्रतीकात्मक फोटो 

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में इंस्टाग्राम पर रील बनाकर स्कूलों छात्रों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को को गिरफ्तार किया है जिनमें एक नाबालिग भी शामिल है. सभी आरोपी हथियार और ड्रग्स के लिए स्कूली छात्रों को धमका कर उनसे वसूली करते थे. पुलिस ने बताया ही कि सभी आरोपी शराब, गांजा, स्मैक और ब्राउन शुगर का नशा करते हैं. जिस कारण पैसे ना होने पर स्कूली छात्रों को धमका कर उनसे पैसे ऐंठते थे. 

इंदौर के विजय नगर थाना पुलिस ने इंस्टाग्राम पर रील बनाकर छात्रों से पैसे वसूलने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमे एक गुंडा अंशुल हर्ष और नाबालिग लड़का भी शामिल हैं. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी रील्स बनाकर स्कूल के छात्रों को धमकाते थे. आरोपियों ने कई छात्रों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उनसे वसूली भी की है. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी शराब, गांजा, स्मैक और ब्राउन शुगर का के नशे के आरोपी हैं. 

पेट्रोल-डीजल में नकली तेल मिलाकर 4 सालों से चल रहा था धंधा, दो गिरफ्तार, 5 टैंक जब्त

इनकी गिरफतारी के बाद एक नाबालिग छात्र बिजय नगर थाना पहुंचा जिसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी है कि आरोपियों ने झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर उससे भी पैसे ऐंठे हैं. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि आखिर इन लोगों ने कितने छात्रों को अपना शिकार बनाया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें