इंदौर पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी पकड़े, सामान बरामद

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Dec 2020, 10:53 PM IST
  • इंदौर के अन्नपूर्णा क्षेत्र में महिला का पर्स छीनकर भाग गए थे, जिसमें हजारों रुपए, एटीएम व जरूरी कागजात थे. उनके पास से महिला का पर्स एवं उसमें रखे कागजात, एटीएम व पैसे भी बरामद किए गए हैं. आरोपियों पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर के अन्नपूर्णा क्षेत्र में 30 नवंबर को हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इन आरोपियों ने महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था. ये दोनों महिला का पर्स छीनकर भाग गए थे, जिसमें हजारों रुपए, एटीएम व जरूरी कागजात थे. 

मामला अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली महिला विद्या शर्मा ने अन्नपूर्णा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि वह एटीएम से रुपए निकालकर अपनी नाती के साथ घर जा रही थी. उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला का पीछा कर उसका पर्स लूटकर फरार हो गए. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिससे आरोपियों का हुलिया सामने आ गया. इनकी बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

इंदौर में गुंडा विरोधी अभियान : ड्रग पेडलर अजहर और शाहनवाज के मकान ध्वस्त

आरोपियों ने इस वारदात को करना कबूला है. उनके पास से महिला का पर्स एवं उसमें रखे कागजात, एटीएम व पैसे भी बरामद किए गए हैं. आरोपियों पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं. पुलिस उनसे अन्य मामलों में भी पूछताछ कर उनके रिकॉर्ड खंगाल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें