गुंडों पर इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 60 अरेस्ट, पुलिस देख पलंग में छुपे गुंडे

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 1:39 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने गुरुवार शाम को पश्चिम क्षेत्र में पुलिस ने में गुंडा विरोधी अभियान चलाया. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मात्र एक घंटे में 60 गुंडों को धर दबोचा. शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए. गुरुवार शाम को सभी थानों के टीआइ के अलग-अलग दल गठित किए और अपने-अपने थाना क्षेत्रों में सक्रिय अपराधियों की तलाशी के लिए भेजा था.
गुंडों पर इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 60 अरेस्ट, पुलिस देख पलंग में छुपे गुंडे (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

इंदौर: शहर में लॉकडाउन खत्म होने के बाद से अपराध के ग्राफ में भी उछाल आया है. जिसको देखते हुए इंदौर पुलिस ने गुरुवार शाम को पश्चिम क्षेत्र में पुलिस ने में गुंडा विरोधी अभियान चलाया. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मात्र एक घंटे में 60 गुंडों को धर दबोचा. शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए. गुरुवार शाम को सभी थानों के टीआइ के अलग-अलग दल गठित किए और अपने-अपने थाना क्षेत्रों में सक्रिय अपराधियों की तलाशी के लिए भेजा था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुऐ 60 ऐसे अपराधियों को पकड़ा जिन पर पूर्व में गंभीर अपराध दर्ज है.

पश्चिम-2 क्षेत्र के एएसपी डॉ.प्रशांत चौबे के मुताबिक के मुताबिक 49 बदमाशों पर 110, सात पर एनडीपीएस, तीन पर आर्म्स एक्ट, तीन पर शराब तस्करी और एक पर सट्टे का केस दर्ज किया है.अचानक हुई छापेमारी से अपराधियों में इतना हड़कंप मच गया की उनको भागने तक का मौका नहीं मिला, कईं तो पुलिसकर्मियों को देख कर इतना घबरा गए की न आव देखा न ताव और पुलिस से छिपने के लिए पलंग के नीचे दुबक कर बैठ गए.

NEET Exam 2021: 1 अगस्त को नहीं होगी NEET की परीक्षा, नए तारीख का ऐलान जल्द

पुलिस ने कुछ पर मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त का केस दर्ज किया है जबकि कुछ अवैध हथियार, अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तारी हुई है. पश्चिम-2 क्षेत्र के एएसपी डॉ.प्रशांत चौबे के मुताबिक अनलॉक होने के बाद चाकूबाजी और अड़ीबाजी जैसी घटनाएं बढ़ने लगी थी. जिसको देखते हुए पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

लेकिन वहीं एक तरफ अगर पुलिसिया इकबाल की बात करें तो सच्चाई कुछ और ही सामने आती है. शहर के पूर्वी क्षेत्र में बुधवार रात बदमाशों ने पलासिया थाना क्षेत्र में तीन लोगों को चाकू मार कर घायल कर दिया. जबकि लसूड़िया, कनाड़िया, तेजाजी नगर, राऊ, बाणगंगा जैसे बाहरी क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है. थाना प्रभारियों से कहा है कि बदमाशों को थानों में बुलाए और शिनाख्त परेड करवाए. उनसे पूछताछ करे और डोजियर भी भरवाया जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें