इंदौर: चुनाव से पहले पुलिस ने चेकिंग में पकड़े 50 लाख 90 हजार रुपये, जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 02:32 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 50 लाख 90 हजार रुपए बरामद किए हैं. ये इटारसी से कार के जरिए लाई जा रही थी. पुलिस इंदौर-उज्जैन रोड पर अरविंदो अस्पताल के आगे चेकिंग कर रही थी. चेक प्वाइंट पर बाणगंगा पुलिस और एसएसटी ने नगदी बरामद की. 
इंदौर: चुनाव से पहले पुलिस ने चेकिंग में पकड़े 50 लाख 90 हजार रुपये, जांच शुरू

इंदौर. इंदौर पुलिस को कैश का बड़ा जखीरा हाथ लगा है. इंदौर-उज्जैन रोड पर अरविंदो अस्पताल के आगे बाणगंगा पुलिस और एसएसटी ने चेक पाइंट पर एक कार से 50 लाख 90 हजार रुपए नकद बरामद किए. चेकिंग के दौरान पुलिस को कार में नगदी मिली तो हैरान रह गए. पूछताछ में कार सवार ने अपना नाम मोहनलाल सोनी बताया और कहा कि उसका गहनों का बिजनेस है. उसने जानकारी दी है कि ये पैसा वो अपने गहने खरीदने के लिए लाया है. 

पकड़े गए सोनी ने बताया कि इंदौर में अलग-अलग सर्राफ व्यापारियों को वो ये पैसा देने आया था जिनसे वो गहने खरीदता है. उसने बताया कि वो इंदौर सुबह पहुंचा और दुकानें बंद होने से सर्राफ को पैसे नहीं दे पाया. इसी कारण वो उज्जैन में दर्शन के लिए निकल गया. पुलिस ने बताया कि गाड़ी पर होशंगाबाद का नंबर रजिस्टर्ड है.

इंदौर: हवाला रैकेट के ऑफिस में छापेमारी, 10 लाख नगदी व नोट गिनने वाली मशीन मिली

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी ने इस रकम की जानकारी सही से नहीं दी है. वहीं पुलिस ने पूरी रकम जब्त कर ली और मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी. दरअसल, जहां आरोपी पकड़ा गया है वहां सांवेर क्षेत्र में विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं. बड़ी रकम पकड़े जाने से आशंका जताई जा रही है कि ये पैसा चुनाव में इस्तेमाल होना था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इसमें हवाला का पैसा होने की भी संभावना है.

इंदौर के व्यापारी ने सांवरिया सेठ को चढ़ाई पौने चार किलो चांदी की पोशाक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें