इंदौर: जीपीएस के सहारे अवैध हथियार बेचने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, बेच चुका है एक हजार से ज्यादा हथियार

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 7:33 PM IST
  • इंदौर के तेजाजी नगर पुलिस ने अवैध पिस्टल और कट्टो के साथ आधा दर्जन अरोपियो को पकड़ा है. पुलिस की पूछताछ में अरोपियों ने एक हजार से ज्यादा कट्टे ओर पिस्टल बेचने की बात कुबूली है
इंदौर: जीपीएस के सहारे अवैध हथियार बेचने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, बेच चुका है एक हजार से ज्यादा हथियार( फाइल फोटो)

इंदौर: इंदौर के तेजाजी नगर पुलिस ने अवैध पिस्टल और कट्टो के साथ आधा दर्जन अरोपियो को पकड़ा. पुलिस की पूछताछ में अरोपियों ने एक हजार से ज्यादा कट्टे ओर पिस्टल बेचने की बात कुबूली है. पुलिस ने टेक्निकल जीपीएस लगाकर अरोपियों दबोचा.

टीआई आरडी कानवा की टीम ने कृपालसिंह पिता रामसिंह पंवार निवासी गोमटगिरी, देवकरण पिता शिवनारायण मकवाना निवासी खुडैल,बंशीलाल पिता ईश्वरसिंह डांगी निवासी खुडैल, कान्हा उर्फ कृष्णपाल पिता इन्दरसिंह पंवार निवासी सोरसिंधा थाना सांवेर जिला को पकड़ा था. उंन्होने राजेन्द्रर पिता बहादूर सिंह भाटिया ओर जीतू सिंह पिता दिवान सिंह भाटिया पिस्टल कट्टे खरीदने की बात कही थी. राजेन्द्र अब तक करीब एक हजार से ज्यादा हथियार बेच चुका है. जो 2017 और 2019 में काफी सारे पिस्टल कट्टो के साथ क्राइम ब्रान्च के हत्थे चढ़ा था. इसके बाद उसने अपना कामकाज करने का तरीका बदल लिया था.

Provident Fund का लाभ लेने के लिए 31 अगस्त तक PF अकाउंट से जरूर जोड़ें आधार कार्ड

तेजाजी नगर पुलिस ने पहले कृपाल को पकड़ा था. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि कृपाल, राजेन्द्र से हथियार खरीद रहा है. हालांकि राजेन्द्र तक पहुँच पाना मुश्किल था, ऐसे में एक कार में जीपीएस लगाकर कृपाल सिंह को उसमें भेजा गया. हथियार की डिलिवरी देने के लिए राजेन्द्र कई किलोमीटर तक जीपीएस वाली कार के साथ ही पुलिस को छकाते रहा, आखिर में पुलिस ने राजेन्द्र को दबोच लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें