इंदौर के बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर हमला करने वालों पर रासुका लगा

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 06:38 PM IST
  • इंदौर में बीजेपी के पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा के घर पर 14 नवंबर को 20 से 25 हथियारबंद अज्ञात लोगों ने किया था हमला. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो हमलावरों की शिनाख्त कर रासुका लगाया. अन्य हमलावरों की तलाश में जुटी है पुलिस.
सीसीटीवी में कैद हमलावर

इंदौर. कुछ दिन पहले भाजपा नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर हमला करने वाले दो गुंडों अभिषेक वर्मा और लक्की वर्मा पर सख्ती दिखाते हुए पुलिस ने गुरुवार तीन दिसंबर की शाम को रासुका लगा दी. गई. अभिषेक और लक्की वर्मा दोनों छटे हुए बदमाश हैं और दोनों पर पूर्व में भी कई थानों में केस दर्ज है. पुलिस ने गोपीकृष्ण नेमा के घर पर हुए हमले के सीसीटीवी फुटेज को देखकर इन दोनों अपराधियों की शिनाख्त की है. 

इसके अलावा पंढरीनाथ थाने के एक लिस्टेड गुंडे मोंटी पुरी के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. गौरतलब है कि बीजेपी के पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा के घर पर 14 नवंबर को 20 से 25 हथियारबंद अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है. इंदौर के एडिशनल एसपी राजेश व्यास के अनुसार, इंदौर पुलिस अपराधियों के दिल में कानून का खौफ बनाए रखना चाहती है. 

इंदौर में बदमाश इस्लाम पटेल और मुख्तार शेख के अवैध दुकान व मकान जमींदोज

इसके लिए आने वाले दिनों में अपराधियों के खिलाफ और सख्ती बरतते हुए कार्रवाई की जाएगी. इसके तहत अपराधियों पर रासुका और जिला बदर की कारर्वाई भी की जाएगी. पुलिस की कोशिश है कि कोई भी लिस्टेड गुंडा कानून के हाथों से न बचे और वह किसी भी तरह का अपराध करने से पहले कानून से डरे और उसे करने से पहले हजार बार सोचे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें