इंदौर: राखी मनाकर लौटते समय उज्जैन के थानेदार पत्नी संग हुए हादसे के शिकार

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 10:10 PM IST
  • इंदौर से राघवी थाना प्रभारी रामचंद्र कोहली की कार का चार दिन पहले  इंदौर-उज्जैन हाइवे पर एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था.
हादसा

उज्जैन जिले के महिदपुर स्थित राघवी थाना प्रभारी रामचंद्र कोहली की आज इलाज के दाैरान माैत हाे गई। 4 दिन पहले राखी मनाने कोहली अपनी पत्नी के साथ इंदौर आए थे। जहां वापस लौटते समय ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी थी। उन्हें और पत्नी दोनों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

इंदौर से राघवी थाना प्रभारी रामचंद्र कोहली की कार का चार दिन पहले अरविंदो अस्पताल के आगे इंदौर-उज्जैन हाइवे पर एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था। वे अपनी पत्नी के साथ इंदौर राखी मनाने आए थे। कार से लौटते समय अचानक पीछे से एक ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी थी। घटना के बाद उनकी पत्नी ने इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहे बेटे को बुलाया और उन्हें बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

इसके बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार आ रहा था और वे एक-दो दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले थे। लेकिन बीती रात में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। डाॅक्टरों ने काफी कोशिश की, लेकिन वे उन्हें बचा पाने में सफल नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि कार चलाते समय उन्हे हार्ट अटैक आने से हादसा हुआ था। जांच के दौरान दो ब्लाकेज का भी पता चला था और आज ही बायपास सर्जरी होने वाली थी ।

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें