इंदौर: चौराहे पर लगी वाहन चोरों की बड़ी-बड़ी फोटो होर्डिंग्स, 23 दिन में 56 बाइक चोरी

Somya Sri, Last updated: Wed, 9th Feb 2022, 1:30 PM IST
इंदौर जिले में पुलिस ने शहर के चौक चौराहों पर वाहन चोरों की बड़ी बड़ी फोटो वॉर्डिंग्स लगाई है. ताकि इन बदमाशों को पकड़ने में पुलिस जल्द से जल्द कामयाब हो सके. इंदौर पुलिस का कहना है कि पिछले 23 दिनों में इन बदमाशों ने 56 से ज्यादा बाइक चोरी की है. इतने शातिर है कि महज दो से 3 मिनट में ही बाइक गायब देते हैं.
चौराहों पर लगे कुख्यात इनामी वाहन चोर के फोटो होडिंग्स (फोटो साभार लाइव हिंदुस्तान)

इंदौर: अक्सर आपने शहर के चौराहों पर नेता या सेलिब्रिटीज की बड़ी-बड़ी फोटो होल्डिंग्स लगी देखी होगी. लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने शहर के बीचो बीच चौराहे पर चोरों की फोटो वॉर्डिंग्स लगाई है. इंदौर पुलिस ने कई वाहन चोरों की बड़ी-बड़ी फोटो शहर के कई मेन चौक चौराहों पर लगा दी है. ताकि इन बदमाशों को पकड़ने में पुलिस जल्द से जल्द कामयाब हो जाए. इंदौर पुलिस का कहना है कि पिछले 23 दिनों में इन बदमाशों ने 56 से ज्यादा बाइक चोरी की है. पूरा इलाका बाइक चोरी के मामलों से तंग हो गया है. पुलिस का कहना है कि यह चोर काफी शातिर है 2 से 3 मिनट में ही बाइक को उड़ा ले जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर इन बड़े बड़े वाहन चोरों को पकड़ने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर ही वाहन चोरों के बारे में पता चल सका. जिसके बाद जांच पड़ताल करने पर इनकी तस्वीर भी सामने आगयी. वहीं फिर एक्शन लेते हुए पुलिस ने शहर के मेन चौक चौराहे पर इनकी बड़ी बड़ी तस्वीर लगा दी. वहीं फोटो होर्डिंग्स में लिखा है कि इन आरोपियों की जानकारी देने वालों को उचित इनाम भी दिया जाएगा और जानकारी देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी. वहीं पोस्टर में विजय नगर थाने और थाना प्रभारी का नंबर भी दिया गया है. जिसपर पुलिस को जानकारी दे सकें.

आनोखी शादी का अजब गजब नजारा, घोड़ी पर सवार हुई दुल्हन तो बैलगाड़ी पर हुई विदाई

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इंदौर शहर के लिस्टेड बदमाश-गुंडे जिन पर हत्या, लूट ,अड़ीबाजी, ब्लैकमेलिंग, दुष्कर्म, चाकूबाजी, ड्रग्स तस्करी, अवैध वसूली से जुड़े बदमाशों की फोटो भी जल्द ही चौराहों पर लगाई जाएगी. वहीं फरार अपराधियों की जानकारी भी सार्वजनिक की जाएगी ताकि उन्हें जल्द से जल्द पकड़ लिया जाए. पुलिस का कहना है कि जल्द ही शहर के मेन चौक चौराहों पर लिस्टेड बदमाशों की पूरी जानकारी सार्वजनिक की जाएगी जिससे पुलिस को जानकारी आसानी से मिल सकेगी और इन पर नकेल कसना आसान हो जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें