इंदौर पुलिस ने ड्रग तस्कर के पास से जब्त की 10 लाख की ड्रग्स

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Feb 2021, 2:16 PM IST
  • इंदौर पुलिस द्वारा एमडीएमए केस में गिरफ्तार शाहिद अब्दुल कादिर खान के पास से 10 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है. आरोपी न्यूज पोर्टल की आड़ में ड्रग्स की तस्करी करता था.
इंदौर पुलिस ने ड्रग तस्कर के पास से जब्त की 10 लाख की ड्रग्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर पुलिस द्वारा एमडीएमए केस में गिरफ्तार शाहिद अब्दुल कादिर खान न्यूज पोर्टल की आड़ में ड्रग्स की तस्करी करता था. इस मामले में पुलिस ने उसके पास से करीब 10 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने कार में सीट के कवर में ही पुड़िया बनाकर ड्रग्स को छिपाया हुआ था. इसके साथ ही जांच में यह भी सामने आया है कि मुंबई के बड़े ड्रग सप्लाय और डी कंपनी से भी वह जुड़ा हुआ है.

इस बारे में बात करते हुए क्राइम ब्रांच एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि हुसैनी चौक जूना रिसाला निवासी शाहिद खान लंबे समय से ड्रग सप्लाई करता था. आरोपी ड्रग माफिया दिनेश अग्रवाल, रईस उर्फ रईसुद्दीन और अशफाक से भी जुड़ा है. खासकर लॉकडाउन के बीच आरोपी ने करीब डेढ़ करोड़ की MDMA सप्लाई की है. वह कार पर न्यूज पोर्टल (प्रेस) का स्टीकर लगाकर आजाद नगर, खजराना, चंदन नगर, सदर बाजार और बंबई बाजार जैसे क्षेत्रों में ड्रग की पुड़िया बेचता था. पुलिस ने पटेल नगर (खजराना) से शाहिद की कार भी जब्त कर ली है.

DAVV के 1000 छात्रों को मिला जॉब ऑफर, मिला 11 लाख का पैकेज

बताया जा रहा है कि आरोपी शाहिद ने गिरफ्तारी से पहले ही हवा निकालकर कार को लावारिस हालत में छोड़ दिया था. वहीं, जब कार जब्त कर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसमें से 100 ग्राम से ज्यादा MDMA पाई गई. पुलिस उसके दो साथियों की भी तलाश में लगी हुई है. बता दें कि इससे पहले भी क्राइम ब्रांच ने 5 जनवरी को 5 आरोपियों से 70 करोड़ रुपए की 70 किलो MDMA ड्रग्स बरामद की थी. इसके अलावा आरोपी के पास से पुलिस ने 13 लाख रुपए नकद भी बरामद किये थे. बताया जा रहा है कि आरोपी मुख्य रूप से तेलंगाना और मप्र के रहने वाले हैं.

MY अस्पताल में महिला ने 3 बेटियों को दिया जन्म, 1 की हालत गंभीर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें