आधी रात में सड़क पर एक्सरसाइज करते इंदौर के सिंघम का Video Viral, डंबल उठा किया धमाल

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 10:15 AM IST
  • सिंघम के नाम से मशहूर इंदौर के पुलिस अफसर तहजीब काजी का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में काजी सड़क के बीच में डम्बल के साथ कसरत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
रात 12 बजे उनकी ड्यूटी खत्म होती है वो एक्सरसाइज करने में जुट जाते हैं.

इंदौर. बॉडी बिल्डिंग के लिए जुनून चाहिए, जिसके लिए वक्त की बंदिश नहीं होनी चाहिए. जो भी अपनी बॉडी बनाना चाहता है, वह जिम में काफी समय बिताता है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनका काम 24 घंटे होता है. इसके बावजूद वे कहीं न कहीं अपने लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. हम बात कर रहे हैं एक ऐसे पुलिस अफसर की जिनके वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

पुलिस अफसर ने अपने फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर को भी टक्कर दे दी है. दरअसल यह वीडियो मध्यप्रदेश के इंदौर का है. जहां एक थानेदार पुलिस की वर्दी में कसरत करता हुआ दिखाई दे रहा है, पुलिस अफसर की स्मार्टनेस और फिटनेस को देखकर लोग तारीफ करने से नहीं रुक रहे हैं.

यह वीडियो इंदौर के विजय नगर थाने के प्रभारी तहजीब काजी की है, जो ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी फिटनेस पर जमकर मेहनत करते हैं. जैसे ही रात 12 बजे उनकी ड्यूटी खत्म होती है वो एक्सरसाइज करने में जुट जाते हैं.

सिंघम के नाम से मशहूर है पुलिस अफसर

सिंघम के नाम से मशहूर इंदौर के लोकप्रिय पुलिस अफसर तहजीब काजी का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में काजी सड़क के बीच में डम्बल के साथ कसरत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जाहिर है, वीडियो तब शूट किया गया था जब काजी नाइट ड्यूटी खत्म कर चुके थे. जैसे ही सोशल मीडिया पर उन्होंने यह वीडियो अपलोड की वैसे ही वायरल हो गई. लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की और अन्य पुलिसकर्मियों को उनसे फिटनेस बढ़ाने के गुर सीखने की नसीहत तक दे डाली.

इस मामले को लेकर आए थे चर्चा में

जानकारी हो कि तहजीब काजी कुछ साल पहले ही देवाोस से तबादला होकर इंदौर के विजय नगर थाना आए हैं. शुरुआत में वो तुकोगंज थाने में भी रहे. तुकोगंज में एक बहुमंजिला होटल में आग लगने के बाद वो चर्चा में आए थे. उस समय अपनी जान की चिंता किए बिना तहजीब काजी आग से घिरे होटल के धुआं भरे कमरे में घुसकर लोगों को सुरक्षित बाहर निकालकर लाए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें