इंदौर: मारपीट कर रहे पति-पत्नी के बीच बचाव करने गए पुलिस की वर्दी फाड़ी

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 05:08 PM IST
  • इंदौर. राउ थाना क्षेत्र के गुरुकुल कॉलोनी में झगड़ा सुलझाने पहुंचे डायल 100 के जवान पर हमला युवक ने पहले सिपाही की वर्दी फाड़ी फिर तलवार से हमला कर भागा.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। इंदौर शहर के राहुल थाना क्षेत्र में पति पत्नी के विवाद को सुलझा ने पहुंची पुलिस पर युवक ने हमला बोल दिया. इस दौरान युवक ने डायल 100 के जवान की पहले वर्दी फाड़ दी.इसके बाद तलवार से हमला कर भाग लिया. घटना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

साथ ही ड्यूटी के दौरान पुलिस पर हमला किए जाने को लेकर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दरअसल राऊ थाना क्षेत्र के गुरुकुल कॉलोनी में गुरुवार की रात एक दंपति मारपीट पर उतारू हो गए. इस दौरान पति दिनेश अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहा था. मामला बढ़ते देख कॉलोनी के लोगों ने इसकी सूचना 100 नंबर पुलिस को दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 की पुलिस पति पत्नी के बीच झगड़े को सुलझाने की कोशिश करने लगी.

इस दौरान पुलिस ने युवक दिनेश को पत्नी को पीटने से रोका तो वह आग बबूला हो था. उसने समझाने गए पुलिस की वर्दी फाड़ दी. इसके बाद वह घर से तलवार लेकर निकल पड़ा. पुलिस के ऊपर उसने तलवार से हमला बोल दिया. इसके बाद वह भाग निकला. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. बता दे राउ पुलिस में ही डायल 100 में मांगीलाल भंडारी सिपाही के पद पर तैनात हैं.

गुरुकुल कॉलोनी में हुई घटना की सूचना उन्हें मुख्यालय से मिली जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर सिपाही मांगीलाल ने पति पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने का प्रयास किया. इस दौरान झगड़ा कर रहे युवक दिनेश ने मांगीलाल पर ही हमला बोल दिया.

इस दौरान उसने सिपाही मांगीलाल की वर्दी फाड़ दी. बात बढ़ते देख सिपाहियों ने लपकते हुए दिनेश को पकड़ने की कोशिश की. जिस पर उसने तलवार से सिपाहियों के ऊपर हमला बोल दिया. इस दौरान आरक्षक मांगीलाल को हाथ में कई जगह चोटे आई हैं. जिला अस्पताल में सिपाही का इलाज चल रहा है. उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें