इंदौर: जहां चाकू मारा था वहीं ले जाकर पुलिस ने कराई इलाके के गुंडों की उठक-बैठक

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 05:46 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने द्वारकापुरी इलाके के दो गुंडों को उनके ही इलाके में ले जाकर उठक-बैठक करवाया. गुंडों ने कुछ दिन पहले कार नहीं देने पर एक लड़के को चाकू मार दिया था. उस लड़के का जहां खून गिरा था, पुलिस ने इन गुंडों से उस जगह पर माथा टेकवाया.
इंदौर के द्वारकापुरी में बदमाशों से उठक-बैठक करवाती पुलिस.

इंदौर. इंदौर के द्वारकापुरी इलाके के दो गुंडों अजय ठाकुर और विजय विश्वकर्मा की इंदौर पुलिस ने शुक्रवार को उनके ही इलाके में परेड करा दी. दोनों इस इलाके के लोगों को डराते-धमकाते रहते थे. कुछ दिन पहले एक लड़के ने कार देने से मना किया तो इन्होंने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया था. पुलिस दोनों को लेकर इलाके में गई और कान पकड़कर लोगों से माफी मंगवाई, उठक-बैठक करवाई.  

पुलिस ने दोनों गुंडों से उस जगह पर माथा टेकवाया जहां रोहन पंजवानी नाम के युवक का खून गिरा था जिसे इन दोनों ने चाकू मारा था. दोनों ने चाकू सिर्फ इसलिए मारा दिया था उसने इन्हें कार देने से मना कर दिया था. द्वारकापुरी पुलिस ने बताया कि ये दोनों क्षेत्र में चाकूबाजी सहित दूसरे क्राइम को अंजाम दे रहे थे.

पुलिस के गुंडों का जुलूस निकालने से इलाके के लोग खुश हुए और कुछ ने तो तालियां बजाकर पुलिस का स्वागत किया. पुलिस ने गुरुवार रात दोनों को पकड़ा और फिर उन क्षेत्रों में ले गई जहां उनका आतंक है. पुलिस ने दोनों बदमाशों से इलाके के लोगों के सामने उठक-बैठक लगवाई और लोगों से माफी भी मंगवाई. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें