इंंदौर में पोर्न मूवी गिरोह, का 9 महीनों में पाकिस्तान सहित 22 देशों में फैलाव

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 09:43 PM IST
  • इंदौर के चर्चित पोर्न मूवी मामले में साइबर सेल के हत्थे चढ़े बदमाशों ने पाकिस्तानी से बेवसाइट तैयार करवाई और 9 माह में अपना नेटवर्क दुनियां के 22 देशों तक फैला दिया और 32 पोर्न साइट्स पर मूवी अपलोड कर करोड़ों की कमाई कर ली.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में तैयार कर मॉडलिंग व एक्टिंग में करियर बनाने आई युवतियों का शोषण कर उनकी फिल्मों को पोर्न साइट्स पर अपलोड कर करोड़ों रुपए कमाने वाले दो और आरोपी साइबर सेल के हत्थे चढ़े है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम केशव सिंह और दीपक सैनी हैं.

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने पाकिस्तानी युवक से खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म बनवाया था. इस पर नौ माह में 84 से ज्यादा अश्लील फिल्में अपलोड कर 22 देशों में ये प्रसारित कर चुके हैं. कई मॉडल्स की मूवी को इन पोर्न साइट्स पर अपलोड कर अब तक करोड़ों रूपए कमा चुके हैं.

पोर्न मूवी गिरोह के तार पाकिस्तान से भी जुड़े हैं. इस गिरोह ने वहां के एक वेब डेवलपर से अपनी कई अश्लील फिल्मों की डिजाइनिंग कराई और उसे लाखों में बेचा.

साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में ग्वालियर निवासी दीपक सैनी और मुरैना निवासी केशव सिंह को गिरफ्तार किया गया है. दीपक ओटीटी प्लेटफॉर्म का मालिक है और केशव इसका पार्टनर है. इनका ऑफिस ग्वालियर में सिटी सेंटर में था. हैरत की बात तो यह है कि पोर्न फिल्मों को आरोपी 18 बड़े देशों में 50 हजार से ज्यादा लोगों को सब्सक्रिप्शन देकर जोड़ चुके हैं. लॉकडाउन का फायदा उठाकर आरोपियों ने कोलकाता, मुंबई, इंदौर और सूरत में युवतियों की पोर्न फिल्में शूट कर दो लाख से ज्यादा विजिटर तैयार कर लिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें