इंदौर: पॉश इलाके में गांजा व शराब सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Sep 2020, 8:14 AM IST
  • गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले की तहकीकात में 12 लोगों के नाम सामने आए हैं. ये बड़े घरानों के बच्चों से भी वसूली करते हैं
इंदौर पुलिस (फ़ाइल फ़ोटो)

इंदौर: इंदौर की विजय नगर थाने की पुलिस ने यहाँ के पॉश कॉलोनियों में गांजे की पुड़िया और शराब की सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के पांच सदस्यों को हिरासत में ले लिया है. इसमें गांजे की सप्लाई करने वाले एमआइजी क्षेत्र के आरोपित विकास उर्फ दाऊ व रवि पुत्र परमानंद और शराब सप्लाई करने वाले नाबालिग सहित तीन आरोपित शुभम और कालू को गिरफ्तार किया गया है.

पूछताछ में इन आरोपितों ने बताया कि उन्होंने सलमान लाला गैंग के सदस्यों से माल खरीदा था. वहीं पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात में 12 लोगों के नाम सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि ये आरोपी इंदौर के बाहर से माल लाते हैं. साथ ही ये बड़े घरानों के बच्चों से भी वसूली करते हैं. उन्हें डरा-धमकाकर रुपये मांगते हैं. रुपये नहीं देने पर गाड़ियां और सामान रख लेते हैं.

पुलिस के अनुसार सलमान एमआइजी क्षेत्र का लिस्टेड बदमाश है. उसके खिलाफ डेढ़ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहां की पुलिस से बचने के लिए वह विजय नगर क्षेत्र में अपराध करने लगा था. पुलिस सलमान की तलाश कर रही है. वहीं पकड़े गए आरोपितों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस इन आरोपियों के सहारे सलमान तक पहुंचने के फिराक में लगी है.

हाल ही में पुलिस ने एक महिला को मल्हारगंज में अवैध गांजे के साथ पकड़ा था. महिला शादीशुदा है और उसका पति मैकेनिक. पूछताछ के दौरान महिला ने बताया था कि गांजे का बिजनेस वह साइड बिजनेस के रूप में लंबे समय से कर रही है।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें