देवांशु हत्याकांड: कातिल किन्नर 'जोया' की ग्लैमरस लाइफ, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे फोटोशूट कराने की है शौकीन

Somya Sri, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 10:13 AM IST
  • इंदौर में हुए रियल स्टेट कर्मचारी दिव्यांशु की हत्याकांड में एक लड़की और दो बदमाश को गिरफ्तार किया था. लेकिन, अब बात सामने आ रही है कि कातिल कोई लड़की नहीं बल्कि किन्नर है. किन्नर ज़ोया जिसके कहने पर ही उसके साथी दो बदमाशों ने दिव्यांशु के शरीर में चाकू घोप दी थी.
किन्नर जोया. (फोटो- सोशल मीडिया)

इंदौर: बीते दिनों इंदौर में हुए रियल स्टेट कर्मचारी दिव्यांशु की हत्याकांड में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पहले तो इंदौर पुलिस ने दिव्यांशु हत्याकांड में एक लड़की और दो बदमाश को गिरफ्तार किया था. लेकिन, अब बात सामने आ रही है कि कातिल कोई लड़की नहीं बल्कि किन्नर है. किन्नर ज़ोया जिसके कहने पर ही उसके साथी दो बदमाशों ने दिव्यांशु के शरीर में चाकू घोप दी थी. बताया जा रहा है कि किलर किन्नर जोया की जिंदगी काफी ग्लैमरस है.

जानकारी के मुताबिक किलर किन्नर जोया की लाइफ किसी हीरोइन से कम नहीं है. उसके कई बिजनेसमैन से संबंध है. उसे बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे फोटोशूट कराने का शौक है. उसे महंगी होटलों और पब में जाने की लत लग चुकी है. उसे नशे की भी लत है. लेकिन आज जोया सलाखों के पीछे है. उसका जुर्म ही कुछ ऐसा है कि उसे गिरफ्तार होने ही था.

छुट्टी के लिए इंजीनियर ने अपनाया अजीब तरीका, ओवैसी को नकुल, मोहन भागवत को बताया शकुनी

दरअसल, बुधवार रात करीब 1:30 बजे इंदौर के सत्य साईं चौराहा और मुंबई अस्पताल के बीच अरुण नगर रीवा निवासी 26 वर्षीय दिव्यांशु अपने साथी सतीश के साथ स्कूटर से गुजर रहा था. दिव्यांशु महालक्ष्मी नगर में किराए के मकान में रहता था. वह रियल एस्टेट कंपनी फ्यूचर लैंड मार्क में सीनियर सेल्स डायरेक्टर के पद पर था. बुधवार रात वो अपने कर्मचारी सतीश सिंह यादव के साथ स्कूटर से घर लौट रहा था. सत्य साईं चौराहा और मुंबई अस्पताल के बीच दो बदमाश और एक युवती ने दोनों को रोक लिया. बदमाशों ने पहले तो लड़की के लिए लिफ्ट मांगी और कहा कि खजराना रोड छोड़ देना.

लड़ाकू विमान मिराज के पायलट की कार दुर्घटना में मौत

फिर किन्नर से युवती बनी जोया गाड़ी से उतर कर दिव्यांशु के करीब आकर कही कि मुझसे संबंध बनाओगे क्या. युवती ने दिव्यांशु को बातों में उलझा रखा और उसके गले से सोने की मोटी चेन झपट ली. युवती और उसके दो साथी ने दिव्यांशु के हाथ पीठ कान पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौके से फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक घायल दिव्यांशु को उसके कर्मचारी सतीश ने स्कूटर से रूम तक ले गया और उसे लेटा कर सो गया. सतीश का कहना है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि दिव्यांशु नशे की हालत में था. सतीश का कहना है कि नशे के हालात में दिव्यांशु को अस्पताल ले जाना सही नहीं था इसलिए उसे उसके कमरे में सुला दिया. हालांकि अगली सुबह 8 बजे तक देवांशु की मौत हो चुकी थी.

किन्नर से युवती बनी जोया. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)
देवांशु हत्याकांड: कातिल किन्नर 'जोया' की ग्लैमरस लाइफ, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे फोटोशूट कराने की है शौकीन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें