इंदौर में सड़क हादसा! दो बसों की भीषण टक्कर में एक की मौत, 15 यात्री घायल

Somya Sri, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 4:13 PM IST
  • इंदौर के पास सिमरोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत भेरूघाट में आज यानी रविवार को दो बस आपस में टकरा गई. दोनों बसे आमने सामने से टकराई हैं. जिससे एक कि मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. हादसे के बाद से सड़क पर जाम की स्तिथि बन गयी थी. 
इंदौर में सड़क हादसा! दो बसों की भीषण टक्कर में एक कि मौत, 15 यात्री घायल (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर: इंदौर के पास सिमरोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत भेरूघाट में आज यानी रविवार को दो बस आपस में टकरा गई. जानकारी के मुताबिक दोनों बसे आमने सामने से टकराई हैं. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद से सड़क पर जाम की स्तिथि बन गयी थी. हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्तिथि को काबू में करते हुए जाम हटाया. साथ ही घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में स्वस्तिक कंपनी की बस एमपी 12 जीए 9999 खंडवा से इंदौर की ओर जा रही थी. तो वहीं प्रभात कंपनी की बस एमपी 10 पी 8111 इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी. रास्ते में भेरु घाट पर दोनों बस आमने सामने से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर एक की मौत हो गई. जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इंदौर से बर्फानी झरने पर पार्टी करने आए चार दोस्त पैर फिसलने से बड़ाकुण्ड में गिरे, एक लापता

बता दें कि सड़क दुर्घटनाओं की खबर अब आम सी हो गई है. आए दिन ही सड़क हादसे से जुड़ी खबरें सामने आती रहती है. पिछले दिनों ही इंदौर के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर गिर गई थी. इस हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि कार में सवार अन्य 3 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें