इंदौर: स्कूटी सवार बदमाशों ने युवती से लूटा बैग धक्का मार नीचे गिराया

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 10:25 AM IST
  • इंदौर. बदमाशों ने स्कूटी सवार तीन महिलाओं को धक्का मारकर गिरा दिया. इसके बाद बदमाश उनकी गाड़ी पर टंगा बैग लूट कर भाग गए. स्कीम नंबर 103 में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा मुस्कान कुकरेजा ने थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने स्कूटी के नंबर के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर| इंदौर के अर्बन हाट के पास देर शाम बदमाशों ने स्कूटी सवार तीन महिलाओं को धक्का मारकर गिरा दिया. इसके बाद बदमाश उनकी गाड़ी पर टंगा बैग लूट कर भाग गए. घटना होते देख राहगीरों ने बदमाशों का पीछा किया और उनका वीडियो भी बनाया. राहगीरों ने घूंघट गार्डन के पास बदमाशों को रोक लिया. बदमाशों व राहगीरों के बीच मारपीट हुई. इस पर बदमाश अपनी स्कूटी छोड़कर वहां से भाग गए. पुलिस ने स्कूटी के नंबर के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा लूटा हुआ बैग भी बरामद किया है. जबकि स्कूटी से गिरने से एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के प्रभारी सतीश द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कीम नंबर 103 में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा मुस्कान कुकरेजा ने थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है. उसने बताया कि वह अपनी मां और सहेली पल्लवी के साथ मॉल में खरीदारी करने के लिए गई थी. घर लौटते समय सिल्वर रंग की एक स्कूटी से दो बदमाश आए और उन्होंने स्कूटी में धक्का मार दिया. जिससे स्कूटी पर सवार तीनों गिरने से उसकी मां रेणु गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इंदौर एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले फ्लाइट्स में अब नहीं ले पाएंगे सेल्फी

थाना प्रभारी ने बताया स्कूटी नंबर के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से बैग भी बरामद कर लिया है. जिसमें 47 हजार का मोबाइल और 4000 नगदी थी. वही मुस्कान कुकरेजा ने बताया उसकी मां डिवाइडर से टकरा गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं राहगीरों ने बदमाशों का पीछा किया और इसकी जानकारी उसे दी. इस पर उसने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें