इंदौर में सुरक्षा गार्ड का गला रेतकर किया मर्डर, पुलिस छानबीन में जुटी

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 08:37 PM IST
  • इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के मनोरमा गंज की शुभ लाभ अपार्टमेंट की घटना शुभ लाभ अपार्टमेंट में ड्यूटी कर रहे सुरक्षा गार्ड राम बाबू राजपूत की अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर किया मर्डर बिल्डिंग में बने चेंजिंग रूम में खून से सनी पड़ी थी लथपथ लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के मनोरमा गंज कॉलोनी में एक सुरक्षाकर्मी की गला रेत कर बदमाशों ने हत्या कर दी सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दें कि इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के पास कॉलोनी मनोरमा गंज स्थित शुभ लाभ अपार्टमेंट में क्षेत्र के रामबाबू राजपूत सिक्योरिटी गार्ड के पद पर काम करते थे.

स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम को ड्यूटी पर आने के थोड़ी देर बाद पार्किंग की लाइटें बंद मिली. कई बार बिल्डिंग के लोगों ने गेट पर लगे फोन पर लाइट ऑन करने की सूचना देनी चाही लेकिन फोन उठाने वाला कोई नहीं था. जिसके बाद बिल्डिंग के लोग नीचे उतर कर पार्किंग में पहुंचे जहां सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था. इसके बाद सुरक्षा एजेंसी के संचालक को लोगों ने फोन लगाया . गार्ड की साइकिल पास खड़ी होने पर लोगों ने गार्ड की तलाश करनी शुरू कर दी.

स्थानीय लोगों ने बिल्डिंग में बने चेंजिंग रूम की खिड़की से झांककर देखा तो गार्ड का शव खून में लथपथ पड़ा हुआ था. बाहर से चेंजिंग रूम में ताला लटका हुआ था.

सिक्योरिटी गार्ड की गला रेतकर हत्या की गयी थी. इसके बाद तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस एफएसएल की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाई अस्पताल भेज दिया.

अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. मृतक सिक्योरिटी गार्ड एक माह पहले ही इस बिल्डिंग में नौकरी के लिए आया था.

एजेंसी के मालिक का कहना है कि मृतक सिक्योरिटी गार्ड पिछले एक वर्ष से उनकी एजेंसी से जुड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें