इंदौर: डिवाइडर से टकराकर पलटी शिवपुरी एडीएम की कार, एडीएम के सिर में लगी चोट

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 02:11 PM IST
  • बेटे से मिलकर इंदौर से शिवपुरी लौट रहे थे एडीएम तभी उनकी कार अचानक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। अचानक हुए इस हादसे में एडीएम रंजीत सिंह के सिर में गंभीर चोट आई है। फिलहाल इनका इलाज हॉस्पिटल में हो रहा है।
अस्पताल

इंदौर: आज सुबह शिवपुरी एडीएम रंजीत सिंह अपने बेटे से मिलकर इंदौर से शिवपुरी लौट रहे थे तभी एक हादसे के शिकार हो गए. शाजापुर में नेशनल हाईवे - 52 एबी रोड पर उनकी कार डिवाइडर से टकराकर अचानक पलट गई जिसके बाद हादसे में उन्हें सिर पर गंभीर चोट आई है. एडीएम रंजीत सिंह का शाजापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार यह हादसा नेशनल हाईवे - 52 एबी रोड पर नैनावद के निकट डिवाइडर से कार के टकराने के कारण हुआ. कार पलटने से शिवपुरी एडीएम रंजीत सिंह बुरी तरह घायल हो गए. एडीएम  अपने बेटे से मिलने गुरुवार को इंदौर गए हुए थे. वे आज सुबह अपने ड्राइवर के साथ बेटे से मिलकर शिवपुरी के लिए निकले थे.

शाजापुर शहर से वे 10 किमी दूर नैनावद के समीप पहुंचे ही थे कि उनकी कार डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और पलटी गई. कार के पलटने से एडीएम को सिर सहित अन्य जगह गंभीर चोट आई है.  हादसे के बाद ड्राइवर ने लोगों की मदद से उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन उनसे मिलने अस्पताल पहुंचा.

वही घायल एडीएम रंजीत सिंह  ने बताया कि वे गुरुवार काे शिवपुरी से इंदाैर आए थे. आज सुबह  शिवपुरी के लिए निकले थे. शाजापुर से आगे सुबह करीब छह बजे ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाया. जिससे गाड़ी पलटी खा गई. वहीं, ड्राइवर ने बताया कि हाईवे पर डिवाइडर पट्टी लगी हुई थी. उस पर नजर देरी से पड़ी, जैसे ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को घुमाया. गाड़ी पलटी खा गई. साहब को चोट आई है. उन्हें तत्काल अस्पताल लेकर आए. फ़िलहाल दोनों खतरे से बाहर है जिनका उपचार चल रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें