इंदौर के कलाकारों ने रोशन किया शहर का नाम, रिलीज किया नया म्यूजिक एलबम

Uttam Kumar, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 11:16 AM IST
  • इंदौर शहर के कलाकारों ने ‘प्यार की राहों में’ नाम से एक नया एल्बम लॉन्च किया है. इससे सभी प्रमुख आडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है. इस एल्बम में लता मंगेशकर जिला पुरस्कार विजेता साधना जेजुरिकर ने आवाज दी है. 
इंदौर के कलाकारों ने रिलीज किया नया म्यूजिक एलबम. प्रतीकात्मक फोटो. 

इंदौर. शहर के कलाकारों ने एक बार फिर उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए एक नया एल्बम लॉन्च किया है. ‘प्यार की राहों में’ शीर्षक के नाम से तैयार किए गए इस म्यूजिक एलबम में न सिर्फ इंदौर शहर के गायिका ने अपनी आवाज दी है बल्कि इसमें इंदौर के युवा कलाकारों ने अभिनय भी किया है. इस एलबम में संगीत भी इंदौर के कलाकारों द्वारा कम्पोज़ किया गया है. अगर आप म्यूजिक में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको इंदौर के कलाकरों द्वारा तैयार एल्बम को जरूर सुनना चाहिए.  

साधना जेजुरिकर के अनुसार ‘प्यार की राहों में’ गाना प्यार करने वालों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. इस एल्बम में निर्देशन, गायन के साथ साथ फिल्मांकन तक में भावों पर बहुत ध्यान दिया गया है. यूं तो यह प्यार की राहों में’ प्यार भरा गाना है इसमें प्यार करने वालों के मिलन के साथ वियोग यानि की बिछुड़ने जैसी बात है. साधना जेजुरिकर के अनुसार इस एल्बम को श्रोताओं द्वारा पसंद किया जा रहा है. इस एलबम की पुरी शूटिंग शहर के आसपास की लोकेशन और देश के अन्य हिस्सों में की गई है. ‘प्यार की राहों में’ एलबम को सभी प्रमुख आडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है. 

इंदौर आने की तैयारी में तीन बड़ी IT कंपनियां, नौकरी-रोजगार की होगी बरसात

‘प्यार की राहों में’ एलबम इंदौर शहर की विख्यात गायिका साधना जेजुरिकर ने अपनी मधुर आवाज दी है. वहीं इस रोमांटिक गाना के वीडियो में साधना जेजुरिकर के साथ दीपिका बिस्वास और यश कदम भी है. इस गीत को कैलाश काशीनाथ पवार द्वारा निर्देशित किया गया है. वहीं संगीत राजा अली का है. गीत की कोरियोग्राफी अनिकेत गायकवाड़ और रोहित कदम द्वारा किया गया है. प्यार की राहों में’ एलबम में आवाज देने वाली साधना गजल गायिका है. वे 1992 से आकाशवाणी इंदौर के लिए गजल शैली में गा रही हैं. साधना जेजुरिकर दो बार मध्य प्रदेश सरकार द्वारा संगीत के क्षेत्र में दिए जाने वाले लता मंगेशकर जिला पुरस्कार जीत चुकी है. साथ ही वर्ष 2014 में विक्रम पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें