इंदौर: महिला ने होटल में हाथ की नस काटकर लगाई फांसी, सुसाइड वीडियो बनाकर मांगी माफी

Swati Gautam, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 10:29 PM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर की एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक होटल में कमरा लेकर पहले अपने हाथ की नस काटी फिर पंखे पर साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड से पहले महिला ने अपनी भाई को वीडियो कॉल की और आत्महत्या का वीडियो भी बनाया और कहा कि जीवन खत्म कर रही हूं. मैं जीना नहीं चाहती.
महिला ने होटल में हाथ की नस काटकर लगाई फांसी, सुसाइड वीडियो बनाकर मांगी माफी

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर की एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक होटल में कमरा लेकर पहले अपने हाथ की नस काटी फिर पंखे पर साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. मृतका ने सुसाइड करने से पहले अपनी भी को वीडियो कॉल भी की और अपने फोन से एक वीडियो रिकॉर्ड भी किया. वीडियो में महिला कहती नजर आ रही है कि मैं उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी, मैं जीवन खत्म कर रही हूं. मैं जीना नहीं चाहती. साथ ही महिला अपने माता-पिता और अन्य परिजनों से माफी मांग रही है. पुलिस मामले के जांच में जुट गई है. पुलिस महिला के ससुराल और मायके पक्ष के बयान ले रही है.

जानकारी अनुसार जगजीवनराम नगर निवासी मोनिका यादव (24) ने अग्रसेन चौराहा स्थित वेनीस ब्लू होटल में फांसी लगाई. नवंबर 2021 में ही मोनिका की शादी धीरज यादव से हुई. शनिवार से मोनिका घर से गायब थी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जब मृतका ने अपनी भाई के फोन पर फांसी लगाते हुए वीडियो भेजी तो घटना की जानकारी मिली. मृतका के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि रविवार रात को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी. पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन ट्रेस कर ली होती तो मोनिका को बचाया जा सकता था.

आकाश विजयवर्गीय बैटकांड: कोर्ट में अफसर ने पलटा बयान, कहा- पता नहीं किसने पीटा

फांसी लगाने से पहले कही ये बात

मृतका ने फांसी लगाने से पहले अपने भाई को जो वीडियो भेजा उसमें महिला कहती नजर आ रही है कि मैं जीवन खत्म कर रही हूं. कोई नहीं है. मैं जीना नहीं चाहती अब. जीजी तू अपना ध्यान रखना. मेरे सारे कपड़े, सब कुछ तेरा है बेटा. इसके बाद महिला वीडियो में अपना मंगलसूत्र खोलकर रखती है और पंखे पर साड़ी का फंदा बांधने लगती है. इसके बाद वीडियो बंद कर दिया. पुलिस को होटल के कमरे में मृतका फंदे से लटकी मिली. पूरे कमरे में खून फैला था क्योंकि फांसी लगाने से पहले महिला ने अपने हाथ की नस काटी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें