इंदौर: छात्र ने चूहे की दवाई खाकर की आत्महत्या, रिजल्ट में कम नंबर आने का था डर

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Aug 2021, 5:51 PM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर में पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने रिजल्ट में कम नबंर आने के डर से आत्महत्या कर ली है.
छात्र ने चूहे की दवाई खाकर की आत्महत्या

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में MPPSC की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने चूहा मारने की दवाई खाकर आत्महत्या कर ली. 25 जुलाई को छात्र ने MPPSC की परीक्षा दी थी. परीक्षा से आने के बाद छात्र ने नंबर जोड़े और पिछले साल के कटऑफ से मिलाया तो दो चार नबंर कम हो रहे थे. इस बात से छात्र इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या कर ली. छात्र बड़वानी का रहने वाला था. प्रेम सिंह डावर नानक नगर में किराए से कमरा लेकर रहता था. शनिवार शाम को वह अपने कमरे से निकला और करीब आधे घंटे बाद दोबारा कमरे पर पहुंचा.

चूहे मारने की दवाई खाने के बाद पिया सरसो तेल

बाहर से  आने के बाद वह अचानक उल्टियां करने लगा, दोस्तों ने पूछा तो विनोद ने बताया कि उसने चूहें मारने की दवाई खा ली है. बाद में उसने सोयाबीन का तेल पी लिया, ताकि उल्टियां हो और जहर बाहर निकल आए. उसे थोड़ा आराम भी लगा था, थोड़ी देर बाद फिर उल्टियां करने लगा. उसका रूम पार्टनर उसे तुरंत अस्पताल लेकर आया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस को जानकारी के बाद पुलिस ने दोस्त का बयान दर्ज किया. जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

UPSC EPFO Exam: 5 सितंबर को होगी UPSC EPFO परीक्षा, जल्द होगा एडमिट कार्ड जारी

कुछ महीने पहले गर्लफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप

विनोद को इस बात का डर था कि वह परीक्षा में पास नहीं हो पाएगा. परीक्षा से आने बाद उसने अपने नंबर जोड़े तो कुछ नंबर कम हो रहे थे. विनोट के दोस्तों ने बताया कि उसकी एक गर्लफ्रेंड भी थी कुछ महीने पहले उसका ब्रेकअप हो गया था. दोस्तों के समझाने के बाद विनोद काफी मुश्किल से खुद संभालते हुए पढ़ाई में मन लगा रहा था. दिन-रात केवल वह MPPSC की तैयारी में जुटा रहता था. वहीं उसके दोस्त भी काफी परेशान थे कि कहीं वह अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद कहीं वो कुछ गलत न कर ले.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें