इंदौर: बंद हुई चाय की दुकान तो वाहन चोरी कर चलाने लगा खर्च

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 02:08 PM IST
  • छोटे व्यापार कोरोना महामारी के चलते पूरी तरह से चौपट हो गए हैं. इन व्यवसाय में लगे लोग अब चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देकर अपना खर्च चलाने में जुट गए हैं. ऐसा ही एक मामला इंदौर के सर्राफा क्षेत्र में देखने को मिला. जिसमें चाय की दुकान चलाने वाला एक व्यक्ति वाहन चोरी करते हुए धरा गया.
वाहन चोर

इंदौर: इंदौर में सराफा पुलिस ने लगातार बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए मुहिम चलाई. जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई और सराफा पुलिस ने ऐसे ही एक वाहन चोरी करने वाले शातिर को गिरफ्तार कर लिया. जिससे पूछताछ करने पर उससे दो अन्य वाहन भी चोरी के बरामद किए गए हैं.

थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए एसएसपी ने सक्रियता बढ़ाए जाने हेतु एवं वाहन चोरी पर नियंत्रण लगाने की मुहिम छेड़ दी थी. जिसके तहत सराफा बाजार में वाहन चोरी करते समय एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति ने वाहन चोरी की घटनाओं को करना कबूल किया है.

 

पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह इससे पूर्व सराफा बाजार में चाय की दुकान चलाता था और लॉकडाउन के बाद सभी के व्यापार बंद हो गए और उसकी दुकान भी बंद हो गई. धीरे-धीरे उस पर कर्ज बढ़ता गया. कर्ज को पटाने के लिए उसे कोई रोजगार नहीं मिला. इसलिए उसने चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया पुलिस अन्य मामलों में भी पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ कर रही है. जल्द ही कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें