टीचर ने नाबालिग स्टूडेंट को भेजा अश्लील लव लेटर, गांव वालों ने दी ऐसी भयानक सजा

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 7:13 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ट्यूशन टीचर ने जब अपनी नाबालिग स्टूडेंट को प्रेम पत्र दिया तो शायद वह भी नहीं जानता था, यह बात उसके लिए इतनी खतरनाक बन जाएगी. पढ़िए पूरी कहानी. 
इंदौर में टीचर ने अपनी स्टूडेंट को लिखा लव लेटर तो गांव वालों ने सिर गंजा कर पीटा.

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ट्यूशन टीचर ने गुरू और शिष्य के रिश्ते की मर्यादा को तार-तार करते हुए अपनी नाबालिग छात्रा को प्यार का इजहार करने के लिए अश्लील भाषा से भरपूर लव लेटर भेज दिया. परिवार से बात खुलने पर जब गांव वालों को पता चला तो उन्होंने गुस्से में पहले तो ट्यूटर की जमकर धुनाई की और फिर उसका सिर आधा टकला कर दिया. इसके बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

पुलिस ने घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर आरोपी टीचर को गुस्साई भीड़ से छुड़वाया. पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय आरोपी वैभव नायक ने अपनी विद्यार्थी छात्रा को प्रेम पत्र भेजा था. पत्र में उसने अपनी स्टूडेंट से प्यार का इजहार किया और बालिका से कहा कि वह उससे मिले. युवक ने लेटर में अश्लील भाषाओं का भी इस्तेमाल किया था.

टूरिस्टों की पसंदीदा जगह पाताल पानी जानें क्यों है मौत का स्पॉट

आरोपी ने पत्र के माध्यम से नाबालिक लड़की को धमकी दी थी कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो युवक काले जादू का प्रयोग कर उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा. ऐसा पत्र मिलने से परेशान लड़की ने अपने माता-पिता को बताया और धीरे-धीरे ग्रामीणों को भी इस बात की खबर हो गई. ग्रामीणों ने शिक्षक को पकड़ कर, उसे खूब मारा पीटा, उसका चेहरा काला कर दिया, उसके सिर को आधा मुंडवा दिया और उसे गाँव के चारों ओर घुमाया.

साइबर ठगों के निशाने पर इंदौर के अफसर, ADJ के बाद SP के नाम की फर्जी FB आईडी बनी

पुलिस को सूचना मिली तो वह तुरंत उस गांव में पहुंची जहां यह सब हो रहा था. गुस्साई भीड़ से किसी तरह पुलिस ने आरोपी को बाहर निकाला. पुलिस के पहुंचने तक आरोपी खून से लथपथ हो चुका था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के ट्यूशन कक्षा में अन्य छात्रों से बात कर मामले की जांच करेगी ताकि यह पता चले कि क्या आरोपी ने किसी अन्य छात्रा के साथ भी कभी ऐसा व्यवहार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें