इंदौर: 9 साल की बच्ची की ईंट से सिर कुचलकर हत्या, इलाके में सनसनी

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 09:42 PM IST
  • किशोरी की बहन ने हत्या में कई लोगों के शामिल होने की जताई आशंका. 12 साल के बच्चे पर लग रहे आरोप को किशोरी की बहन ने नकारा. किशोरी की बहन नेहा ने कहा कि बच्चे को हो सकती है हत्या की जानकारी.
नेहा (मृतिका की बहन)

इंदौर। इंदौर के लसूड़िया इलाके में सोमवार को 9 वर्षीय किशोरी की ईंट से सिर कूचकर हत्या किए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इलाके में के लोगों में दहशत का माहौल है.पड़ोस के ही एक किशोर पर लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन किशोरी की बहन ने बच्चे द्वारा हत्या किए जाने की बात को नकार दिया है.

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना से जुड़े बिंदुओं की छानबीन में जुटी है. दरअसल इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय किशोरी की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने बताया कि किशोरी करीब 12 बजे नहाकर पूजा करने के लिए फूल तोड़ रही थी. वह पूजा की थाल सजाकर पूजा करने ही जा रही थी. इसी बीच कुछ लोगों द्वारा उसे घसीट कर ले जाया गया जिसके बाद ईंट से सिर कूंचकर उसकी हत्या कर दी गई. इस दौरान हत्या के बाद उसके सिर को विकृत कर दिया गया. साथ ही सिर को पत्थरों से ढक दिया गया.

आसपास के लोग 12 वर्षीय किशोर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं जिस पर किशोरी की बहन नेहा ने बच्चे द्वारा हत्या किए जाने की बात को नकार दिया. नेहा ने कहा कि इस घटना में कई लोगों का हाथ है. छोटे बच्चे द्वारा उसे अकेले खींचकर नहीं ले जाया जा सकता. नेहा ने बताया कि घटना की जानकारी उस बच्चे को हो सकती है.

बच्चे के परिजन किराए के मकान में पड़ोस में ही रहते हैं. बच्चे से पूछताछ के लिए किशोरी के परिजनों ने काफी प्रयास किया लेकिन उसने अपने आप को घर में कैद कर लिया था. पुलिस के डर से वह बाहर नहीं निकल रहा था. चाकलेट आदि का लालच दिए जाने के बाद भी वह घर से बाहर नहीं निकला. मौके पर पहुंची पुलिस बच्चे व उसके परिजन को अपने साथ ले गई. इस दौरान पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. फिलहाल नेहा ने पुलिस पर विश्वास जताते हुए जल्द ही न्याय की गुहार की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें