6 दिन के लिए पति बाहर गया तो देवर ने भाभी का रेप किया और 2 साल से जारी है शोषण

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 04:03 PM IST
  • इंदौर के विजयनगर पुलिस थाना इलाके में एक देवर ने अपनी भाभी को डरा धमका कर दो साल तक देहशोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला ने अपने देवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में विजय नगर पुलिस थाना इलाके में एक युवक ने अपनी भाभी को ही अपनी हवस का शिकार बना दिया. युवक ने महिला को डरा धमका कर दो साल तक यौन शोषण किया. महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका देवर डरा धमका कर दो साल से उसका देह शोषण कर रहा है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति जब दो साल पहले दिल्ली गया तो देवर ने धमकाकर दुष्कर्म कर लिया और फिर शादी तुड़वाने की धमकी देकर लगातार देह शोषण कर रहा है.पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी फरार हो गया है.

विजयनगर टीआई ने बताया कि आरोपी देवर की तलाश जारी है. महिला ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के साथ देवर भी उन्हीं के घर में रहता था. महिला का पति फरवरी 2018 में किसी काम से छह दिन के लिए शहर से बाहर गया था. मौका देखकर देवर ने उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया. यह बात किसी को भी बताने पर बदनाम करने और शादी तुड़वाने की धमकी दी. 

इंदौर में तीसरी मंजिल से कूद युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

फिर वह लगातार शोषण करता रहा. आखिर तंग आकर महिला ने पति को जानकारी दी. फिर पति ने उसे हिम्मत देकर थाने पहुंचाया. जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. और फरार आरोपी देवर की तलाश में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें