इंदौर: रेप केस में फंसाने की धमकी देकर युवक को कर रही थी युवती ब्लैकमेल

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th Aug 2020, 8:57 AM IST
  • मिस्ड कॉल देकर लड़की ने घर मिलने को बुलाया, करने लगी 5 लाख रुपये की मांग घर बुलाकर युवती ने किसान युवक के तीस हजार नकद, बाइक व मोबाइल छीने पुलिस ने युवती उसके पति व अन्य तीन साथियों को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। इंदौर में एक महिला द्वारा गांव के किसान युवक को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा था. जिसके बाद युवक ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की.पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मामले की छानबीन करते हुए जालसाजी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया.पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ब्लैकमेल करने वाली युवती, उसके पति व अन्य साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दरअसल उज्जैन जिले के खरसोद गांव में एक युवक खेती किसानी करता था. इस दौरान विगत एक माह से उसके मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आ रहा था.जब उसने मिस्ड कॉल वाले नंबर पर फोन किया. तब फोन पर किसी लड़की की आवाज सुनाई दी. फोन पर बात करने वाली लड़की ने अपना नाम रीना बताया.इसके बाद रीना और युवक की बातचीत शुरू होने लगी. रोजाना दोनों घंटों बात किया करते थे. बातचीत करने का सिलसिला धीरे-धीरे आगे बढ़ता गया. इस दौरान युवती ने युवक को अपने घर कई बार मिलने के लिए बुलाया.

एक दिन युवक अपनी फसल बेचने के सिलसिले में इंदौर गया था. इस दौरान जब लड़की का फोन आया तो उसने शहर में ही अपने होने की बात बताई. जिसके बाद युवती ने युवक को मिलने के लिए इंदौर स्थित पाटनीपुरा में अपने घर पर बुलाया. शातिर युवती युवक को अपने जाल में फंसाने के लिए पहले से ही तैयार थी. जैसे ही युवक घर पहुंचा. उसके होश उड़ गए.घर में पहले से युवती का पति व अन्य तीन साथी बैठे हुए थे. इस दौरान युवती व उसके साथियों ने उसे बंधक बना लिया. युवती ने रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए युवक से 5 लाख रुपये दिए जाने की मांग की.

इतनी बड़ी रकम युवक के पास नहीं थी इसलिए उसने पैसे देने से मना कर दिया जिसके बाद युवती के पति व अन्य साथियों ने फसल के बेचे हुए तीस हजार रुपये नगद, बाइक और मोबाइल युवक से छीन लिए.इसके बाद बेरहमी से पीटकर छोड़ दिया. युवक ने अपनी आपबीती स्थानीय थाने में सुनाई. जिसके बाद पुलिस ने युवक की शिकायत दर्ज करते हुए मामले की छानबीन की.इस दौरान मामले में सत्यता पाए जाने पर पुलिस ने युवक की शिकायत पर युवती रीना, उसके पति संजय व संजय के दोस्त रवि, बड़े सिंह और शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें