इंदौर में घर में घुसकर हॉस्टल संचालक की नृशंस हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 06:53 PM IST
  • इंदौर में पलासिया थाना क्षेत्र के मनोरमागंज में तीन शातिर बदमाशों ने घर में घुसकर रिटायर्ड इंजीनियर अजय की नृशंस हत्या कर दी. अजय घर में गर्ल्स हॉस्टल चलाते थे. बदमाश हॉस्टल में कमरा देखने के बहाने घर में घुसे. इसी दौरान उनकी हत्या की बात सामने आई है.
क्राइम

मध्यप्रदेश- मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं. आज भी घर में घुसकर बदमाशों ने एक 60 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति की नृशंस हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि पलासिया थाना क्षेत्र के पॉश इलाका माना जाने वाला मनोरमागंज में तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस को शीतल ने बताया कि बड़ी ग्वालटोली में रहने वाले नीलेश, विवेक उर्फ दिल्लीवाला व एक अन्य उनके घर पहुंचे और ऊपरी मंजिल पर किराए के लिए कमरा दिखाने को कहा. नीलेश अक्सर इनके घर आता रहता था और कई बार उसने लड़कियों को कमरे भी दिलवाए हैं, इसलिए शाह ने उन्हें चाबी दे दी.

डेढ़-दो घंटे तक ये तीनों नीचे नहीं आए तो शाह इन्हें देखने ऊपर पहुंचे. वहां बदमाशों ने उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा और फिर सिर पर रस्सी बांध दी। शाह ने शिकंजे से छूटने के लिए काफी कोशिश की.लेकिन बदमाशों के पकड़ से नहीं निकल पाए. इस दौरान बदमाशों ने लोहे की राॅड सिर पर दे मारी और चाकू से वार कर दिए. बताया जा रहा है कि उसी समय उनकी मौत हो गई.

पुलिस को शीतल के बयानों पर संदेह हो रहा है. कई बार शीतल अपने बयान बदल रही है. फिलहाल तीनों आरोपी मौके से फरार है. पुलिस परिजनों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें