इंदौर: चोरों ने नशीला पदार्थ स्प्रे कर लूटे नगदी व लाखों के जेवर, पांच गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 08:49 PM IST
  • इंदौर में चोर अब घर में घुसकर नशीला स्प्रे मारकर लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है. वहीं अय्याशियाों के शौक के चलते वाहन लूट करने वाले पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े है.
चोर

इंदौर शहर में अरिहंत पार्क के गणेश कॉलोनी में एक परिवार को चोरों ने नशीला स्प्रे कर घर से 21 हजार की नगदी और एक लाख तक के जेवर लूट कर फरार हो गए. सदर बाजार पुलिस ने बताया कि नितेश जैन के घर में इस तरह से चोरी की वारदात हुई. सांवेर रोड स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी के प्राचार्य नितेश जैन ने बताया कि चोर छत के रास्ते घुसे थे. सुबह जब आंखे खूली तो मकान का दरवाजा खुला दिखा। साथ ही घर में रखा लॉकर भी टूटा हुआ था वहीं पत्नी की गले की चेन भी बदमाश लूटकर फरार हो गए।

दिव्य विहार कॉलोनी में बिल्डर रवींद्र कुमार राय के घर भी चोरों ने हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों के आतंक से पुलिस ने भी जाँच तेज कर दिए. इसी क्रम में हीरानगर पुलिस के हत्थे पांच शातिर बदमाश चढ़ गए. पूछताछ में सामने आया कि प्रेमिका के शौक पूरे करने के चलते पांचों बदमाश वाहन चालकों से लूट के साथ चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. गिरफ्तार बदमाशों में चार तो मेघदूत नगर के और एक युवक उज्जैन निवासी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें