इंदौर: मासूम बच्चों से नशे की गोलियां बिकवाने वाले तीन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 10:56 AM IST
  • इंदौर. थाना चंदन नगर पुलिस ने मासूम बच्चों से नशे की गोलियां बिकवाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. नशे की गोलियों की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है. ये गोलियां आगरा और इलाहाबाद में तैयार होती है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर|  थाना चंदन नगर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने अपने फायदे के लिए मासूम बच्चों से नशे की गोलियां बिकवाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 36 हजार प्रतिबंधित नशे की गोलियां बरामद हुई हैं. जिनकी कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है. इन लोगों के तार इलाहाबाद और आगरा से जुड़े हुए हैं.

जिले में नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है. नशा कारोबारी अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाते हैं. लेकिन इस बार तो हद ही हो गई. नशा कारोबारियों ने अपने फायदे के लिए मासूम बच्चों को ही नशा बांटने का जरिया बना लिया. मामला है थाना चंदन नगर क्षेत्र का. यहां पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग मासूम बच्चों से नशे की गोलियां बिकवा रहे हैं. इसलिए पुलिस ने उन लोगों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया.

पुलिस ने अपने मुखबिर द्वारा कुछ नशे की गोलियों की खरीद कारवाई. इसके बाद मुखबिर ने और गोलियों की डिमांड की. तीन लोग भारी मात्रा में गोलियां लेकर सिरपुर तालाब के पास आए. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से 36 हजार प्रतिबंधित नशे की गोलियां बरामद हुईं. जिनकी कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रुपए है.

इंदौर: 60 हजार छात्रों को पढ़ाने वाले सरकारी शिक्षकों की होगी मॉनिटरिंग, जाने वजह

पकड़े गए तीनों लोगों ने अपने नाम सादिक शेख निवासी जूना पीठा इंदौर, जितेंद्र पुत्र नारायण किरार निवासी जनकपुरी ए बी रोड ग्वालियर व लक्ष्मीनारायण पुत्र कालूराम पाल निवासी पुरापोसल केंट गुना बताए. पुलिस अब गोलियां बनाने वाले कारखानों की जानकारी जुटाने में लग गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें