मुंबई-कोलकाता की दो मॉडल्स का इंदौर में बंधक बनाकर रेप, अश्लील वीडियो भी बनाई

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 05:25 PM IST
  • पीड़िताओं को फोन पर संपर्क किया गया और इंदौर में एक बड़े कार्यक्रम में डांस के लिए बुलाया था. दोनों युवतियां बस से इंदौर आ गयी और C-21 मॉल पहुंची थी.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर. कोलकाता और मुंबई की दो मॉडल को काम देने के लिए इंदौर में बुलाया गया था. जहां पर उन्हें इवेंट किए जाने का झांसा दिया गया. पहुंची मॉडलों को बंधक बनाकर उनके साथ दुष्कर्म किया गया. मॉडलों ने बाणगंगा इलाके की एक महिला और चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जिसमें पुलिस द्वारा सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक पूर्व विजय खत्री ने बताया की कोलकाता और मुंबई की युवतियां विजय नगर थाने पहुंची. उन्होंने बताया कि वह मॉडलिंग करती हैं. कुछ दिनों पूर्व एक महिला द्वारा इनसे फोन पर संपर्क किया गया और इंदौर में एक बड़े कार्यक्रम में डांस के लिए बुलाया था. दोनों युवतियां बस द्वारा इंदौर आ गयी और C-21 मॉल पहुंची.

पति से छुपकर आशिक संग गई गेस्ट हाउस, तीसरे से बात करने के शक में BF ने की हत्या

आरोपी महिला के साथ कुछ युवक यहां से उसे बाणगंगा इलाके की सिल्वर वह टाउनशिप की एक बिल्डिंग के फ्लैट में ले गए. आरोपी महिला ने बताया कि इवेंट एक- दो दिन में होगा. महिला ने इवेंट के साथ साथ युवतियों को शारीरिक संबंध बनाए जाने के लिए भी तैयार करना चाहा. मगर दोनों मॉडलों ने इंकार कर दिया.

इंदौर:घायल तेंदुए का हुआ सिटी स्कैन कैसे गई आंखों की रोशनी जानने में जुटे डॉक्टर

इनकार करने के बाद महिला के साथियों ने उन्हें बंधक बनाकर पीटा, खाना पीना नहीं दिया और कपड़े भी फाड़ दिए और अश्लील वीडियो बनाये. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने महिला और उसके साथी नवीन, राजेंद्र, कुलदीप निवासी बाणगंगा एवं राकेश निवासी धार को आरोपी बनाया. जबकि आरोपी महिला खुद को इवेंट मैनेजर बताती है.

पत्नी को आशिक के संग घूमता देख बौखलाया पति, बीच सड़क रोका, फिर जो हुआ जानिए

शिकायत मिलने के उपरांत टीआई तहजीब काजी ने एक टीम बनाकर बाणगंगा इलाके में भेजी. जहां से पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया. काजी ने बताया कि आरोपी महिला हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट संचालित करती है. इसके इंदौर के अलावा बाहरी क्षेत्रों में भी कई लोगों से कनेक्शन है. इसकी बड़ी लिंक को पता किया गया है. जिसमें पुलिस अन्य ठिकानो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें