इंदौर - अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी बाइक, एक युवक की मिली लाश

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 01:25 AM IST
  • बाइक सवार दो युवकों को खुडैल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम देर रात तक तलाशती रही है. इसमें से सर्चिंग के दौरान एक युवक की मिली लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। इंदौर मे एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आने के बाद चारों तरफ दुख का माहौल नजर आ रहा है. एक तरफ जहां कोरोना का संकट तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इंदौर से दुखद हादसे की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक सेमल्याचाऊ के पास क्षिप्रा के पुराने पुल पर हादसा हुआ है. हादसे में एक का शव मिला है अन्य की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि प्रदेश के इंदौर में बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि रिश्तेदारी से लौट रहे बाइक सवार अचानक अनियंत्रित होकर क्षिप्रा नदी के पुल से नीचे गिर गया. बच्ची समेत एक युवक काे बचाया लेकिन एक की लाश मिली. जगदीश का शव एनडीआरएफ की टीम को काफी सर्च करने पर गहरे पानी में काफी दूर मिला है.

पत्नी को पीटते स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल, पद से हटाए गए

आपको बतादें के क्षिप्रा नदी के पुराने पुल से नीचे गिरी बाइक तेज बहाव होने से वे बहने गई. उनके साथी ने बाइक से उतरकर नदी में छलांग लगाकर मासूम को बचा लिया है. वहीं बाइक सवार दो युवकों को खुडैल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम देर रात तक तलाशती रही है. इसमें से सुबह सर्चिंग के दौरान एक युवक की लाश मिली. जबकि दूसरे का कुछ पता नहीं चल पाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें