इंदौर में फेक फेसबुक एकाउंट बनाकर पत्नी ने पकड़ा पति को

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 07:00 AM IST
  • पुलिस को फेसबुक पर युवती से हुआ प्यार, डेट पर मिलने के लिए बुलाया, युवती निकली पत्नी पति द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित किये जाने पर पत्नी ने छोड़ा पति का घर पति को छोड़कर मायके आई पत्नी को हुआ शक, फेसबुक पर की जासूसी
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में खुफिया विभाग का एक कर्मचारी अपनी पत्नी के बिछाए जाल में फंस गया.

पत्नी द्वारा बनाए गए फेसबुक के फेक अकाउंट पर पति ने अपनी ही पत्नी से प्यार का इजहार किया. इसके बाद उसे डेट पर मिलने के लिए बुलाया जहां पत्नी को सामने देखकर भौचक्का रह गया.

पति की करतूतों को उजागर करने के लिए ही पत्नी ने जाल बिछाया था. जिसमें पति पूरी तरह फंस चुका था. पत्नी ने इसकी शिकायत डीआईजी से की.

सुखलिया की रहने वाली मनीषा ने डीआईजी से पुलिस की विशेष शाखा में पदस्थ अपने पति सत्यम बहल की शिकायत की. मनीषा ने बताया कि फरवरी 2019 में उसकी शादी सत्यम से हुई थी.

शादी के तीन माह बाद ही सत्यम और उसके घर वाले मनीषा को रुपए और कार की मांग कर परेशान करने लगे. ससुराल वालों ने मनीषा को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. इससे परेशान होकर वह मायके आ गई और वहीं रहने लगी.

मायके में रहने के दौरान सत्यम ने कई दिनों तक मनीषा को कॉल नहीं किया तो उसे शक हुआ और उसने पति के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी. मनीषा ने फेसबुक पर रूही मेहर नाम से फर्जी आईडी बनाई और सत्यम से बात करने लगी.

सत्यम ने प्यार का इजहार कर दिया और शारीरिक संबंधों के लिए मिलने बुलाने लगा. पहले तो मनीषा उसे टालती रही लेकिन जब सत्यम ने दबाव बनाया तो वह मिलने पहुंची तब असलियत सामने आई. मामले में मनीषा की शिकायत के बाद डीआईजी ने महिला थाने को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

पुलिस दोनों ही मामले को देखने के बाद दोनों के बीच सुलह की कोशिश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें