एमवाय अस्पताल के सामने हुई थी महिला की हत्या, पुलिस ने परिवार को सौंपा शव

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 05:24 PM IST
  • मध्यप्रदेश के इंदौर में एमवाय अस्पताल के सामने 9 अक्टूबर की रात को एक महिला की हत्या कर दी गई थी. वहीं, अब पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर ली है.
इंदौर एमवाय अस्पताल के सामने महिला की हत्या

 इंदौर: अपराधियों में अब पुलिस और प्रशासन का कोई डर नहीं बचा है. ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है. यहां पर एमवाय अस्पताल के सामने 9 अक्टूबर की रात को एक महिला की हत्या कर दी गई थी. वहीं, अब पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर ली है. महिला का नाम सुनिता है और उनकी उम्र 49 साल है. पुलिस के मुताबिक महिला की पार्श्वनाथ नगर निवासी महेंद्र राजवैध के साथ शादी हुई थी, लेकिन 2001 में महेंद्र ने सुनिता को तलाक दे दिया था.

दोस्तों ने घर में घुसकर कर की दोस्त की हत्या, पार्टी के दौरान हो गया था विवाद

वहीं, जब इंदौर पुलिस ने महेंद्र से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि तलाक के बाद से उसका सुनिता से कोई संबंध नहीं रहा. महेंद्र ने पुलिस को बताया कि महिला का 24 वर्षीय एक बेटा आशीष है और 48 वर्षीय राजेश भाई है. यह सभी लोग श्याम नगर सुखलिया में रहते हैं. महिला की हत्या 9 अक्टूबर को शिवराज परते ने कर दी थी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, परिवारवालों को समझा-बुझाकर पुलिस ने शव को उन्हें अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है. हालांकि, इस बात का अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर शिवराज ने सुनिता की हत्या क्यों की. अब पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें