पहले काटी हाथ की नस, फिर जलकर मरने की कोशिश, अंत में तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी

Nawab Ali, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 9:24 AM IST
  • इंदौर के तुकोगंज क्षेत्र में एक युवक ने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. विक्की ने आत्महत्या के लिए तीन बार सुसाइड का प्रयास किया है. तुकोगंज एसआई राजललन मिश्रा का कहना है कि युवक ने अपनी जान देने के लिए कई तरीके आजमाए थे लेकिन अंत में हारकर तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी.
इंदौर में डिप्रेशन में युवक ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी. सांकेतिक फोटो

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में बुधवार को कबाड़ी का काम करने वाले एक शख्स ने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. पुलिस का कहना है कि मृतक विक्की काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था. जिसकी वजह से उसने मौत को गले लगाने के लिए कई तरीके आजमाए. विक्की ने पहले फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की, उसके बाद गैस चूल्हे को जलाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं विक्की ने अपने हाथ की नास भी काट ली थी लेकिन अंत में उसने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी.

इंदौर के तुकोगंज क्षेत्र में एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पर पंचम की फेल में किराये पर रह रहे शख्स ने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. इससे पहले विक्की अपनी मां-बाप के साथ टेकरी एमआईजी इलाके में रहता था लेकिन वो कुछ दिनों पहले ही पंचम की फेल में आकर किराये पर रहने लगा था. पुलिस का कहना है कि विक्की शराब पीने का आदि था और काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था. बुधवार को जब उसके माता-पिता मजदूरी के लिए चले गए तो उसने कई बार सुसाइड करने के प्रयास किये. 

इंदौर के ये विधायक कराएंगे अपने क्षेत्र के लोगों को अयोध्या दर्शन, हर महीने चलेगा अभियान

विक्की ने दोपहर 12 पंचम की फेल में तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी. विक्की का शव जब लोगों ने जमीन का पड़े देखा तो पुलिस को जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि युवक ने अपने हाथ ही नस काटकर भी मौत को गले लगाने की कोशिश की थी जिस वजह से कमरे में खून ही खून पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एमवाय अस्पताल में भेज दिया है.   

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें