इंदौर: लाठी-डंडे से पीटकर युवक को किया लहूलुहान, अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 04:46 PM IST
  • युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा
Crime Scene (Symbolic Image)

इंदौर। इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र में एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया गया जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र में 18 अगस्त को एक युवक के बेरहमी से पिटाई कर दिए जाने के चलते उसकी मौत हो गई. युवक की मौत होने के बाद से उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

पड़ोस की लड़की से था प्रेम प्रसंग 

मिली जानकारी के अनुसार दिलीप नगर में रहने वाले 23 वर्षीय अजय देवड़ा का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले मलखान की बेटी से चल रहा था. 2 दिन पहले ही अजय और मलखान की बेटी घर से निकल कर कहीं बाहर गए हुए थे.

इसके बाद दोनों शाम को वापस लौटे. मृतक अजय के भाई ने बताया कि अजय और मलखान की बेटी ने बाहर जाकर शादी रचा ली है. वापस आने पर 18 अगस्त को मलखान और उसके घर वालों ने युवक पर हमला बोल दिया जिसके बाद अजय अधमरा होकर काफी देर तक पड़ा रहा. मरा हुआ जानकर मलखान के घर वाले उसे छोड़ कर चले गए जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस दौरान अजय की पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया जिसमें कुछ लोग युवक को लाठी डंडे से पीट रहे हैं. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मलखान सहित एक महिला व लाखन नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गांधीनगर टीआई अनिल यादव ने बताया कि युवक की मौत के मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा प्रकरण में दर्ज आरोपियों की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. साथ ही घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें