इंदौर के गेंदबाज़ आवेश खान को टीम इंडिया में जगह, कहा- काफी समय से था इंतजार

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 11:45 AM IST
  • दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया में जगह मिलने के बाद बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. आवेश खान ने कहा IPL में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली का विकेट लेने के बाद उनका मनोबल काफी बढ़ा है.
आवेश खान को टीम इंडिया में जगह

इंदौर: दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया में जगह मिलने के बाद बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. मीडिया से मुखातिब आवेश खान ने कहा कि भारतीय टीम में जगह पाने का इंतजार उन्हें काफी लंबे समय से था. उन्होंने कहा कि IPL में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली का विकेट लेने के बाद उनका मनोबल काफी बढ़ा है.

आवेश खान का कहना है कि भारतीय टीम में सेलेक्शन के बाद काफी अच्छा महसूस हो रहा है. उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए एक सुनहरा अवसर है. भारतीय टीम के लिए अपना सौ फीसदी देने की कोशिश करूंगा. आवेश ने कहा कि ये चार महीने का दौरा है और इसमें मैं काफी मेहनत करूंगा.

इंदौर: कोरोना से पति की मौत, शव देख अस्पताल की छठी मंजिल से कूदी पत्नी की भी मौत

मीडिया से बातचीत में आवेश ने कहा कि पिछले दो सालों में मुझे ज्यादा मौके नहीं मिले, लेकिन इस बार IPL के पहले ही मैच में मैंने महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया. इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ खेलते हुए मैंने विराट कोहली को भी आउट किया. यही वजह है कि मेरा मनोबल काफी बढ़ा हुआ है.

पेट्रोल डीजल आज 10 मई का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में बढ़े तेल के दाम

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने जून में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज़ में इंदौर के आवेश खान को शामिल किया है. आवेश खान ने IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन किया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें