इंदौर में पानी भरने को लेकर हुआ भीषण विवाद, 1 की मौत 3 घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 3:54 PM IST
  • इंदौर में पानी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की जहां मौत हो गई तो वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पानी के विवाद में दो भाइयों ने अपने एक भाई पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
इंदौर में पानी भरने को लेकर हुआ भीषण विवाद, 1 की मौत 3 घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में स्थित चिकली गांव में पानी को लेकर दो पक्षों में गंभीर विवाद हो गया. विवाद के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर सोते समय हमला कर दिया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि हमले में एक पक्ष के युवक की गला रेतकर हत्या भी कर दी गई. इससे इतर खूनी संघर्ष में तीन लोग घायल भी हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम राजू बताया जा रहा है, जिसके बेटे लखन ने हत्या की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करवा दी है.

मामले के बारे में बात करते हुए सिमरोल पुलिस ने बताया कि ग्राम चिकली में देर रात खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की गला रेतक हर्ता कर दी गई. वहीं, मृतक राजू के बेटे लखन ने मामले को लेकर थाने में भी रिपोर्ट दर्ज करवाई है. युवक ने अपने चाचा उमराव और उसके बेटे सोनू व सिद्धू और उसके बेटे विजय और राकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि राजू के घर के पास एक सरकारी बोरिंग है, जिससे पानी भरने की बात पर ही भाइयों में आए दिन विवाद होता रहता है.

इंदौर में एक्टिवा सहित युवक की जिंदा जलने से मौत

बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की शाम को भी दोनों पक्षों में पानी भरने की बात पर झगड़ा हुआ था. झगड़ा उस समय तो खत्म हो गया था, लेकिन बाद में आरोपी पक्ष ने अपने साथियों को बुला लिया और सोते हुए राजू व उसके परिवार पर हमला कर दिया. जवाब में राजू के पक्ष ने भी हमला किया. लेकिन झगड़े के दौरान ही राजू का गला कटने के कारण मौत हो गई, जबकि दूसरे पक्ष के सिद्धू और उमराव घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

इंदौर-जगन्नाथपुरी के बीच शुरू हुई स्लीपर कोच ट्रेन, 23 मार्च से होगा संचालन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें