आईटी कंपनी के मालिक के घर चोरी, चांदी के बर्तन, 40 हजार रुपए कैश और डीवीआर चोरी.

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 12:44 PM IST
  • बदमाशों ने अंकुर बजाज के घर वारदात को अंजाम दिया. घटना लसूडिया थाना क्षेत्र की महालक्ष्मी कॉलोनी में रात 2 से 4 बजे के बीच हुई. फरियादी की शिकायत पर लसूड़िया पुलिस ने केस दर्ज किया, कॉलोनी में कई बार हो चुकी है चोरी, शहर में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं.
इंदौर में आईटी कंपनी के मालिक के घर चोरी

इंदौर। इंदौर में आईटी मालिक के घर चोरों ने चार दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर चोरी कर लिया. इस दौरान घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ उठा ले गए. चोरों ने घर में रखे 40 हजार नगद, चांदी के बर्तन व सोने की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया. सुबह घटना की जानकारी होने पर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की. इसके बाद फॉरेंसिक टीम की मदद फिंगरप्रिंट वन्य सबूतों से नमूने लिए. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

आपको बता दें कि लसूडिया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर स्थित आईटी कंपनी के मालिक के सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया.चोर घर पर लगे 4 दरवाजे तोड़कर अंदर घुसे. घर से करीब 40 हजार रुपए नकद, चांदी का सामान समेत अन्य माल लेकर फरार हो गए. इतना ही नहीं, घटना सीसीटीवी में कैद ना हो जाए, इसलिए चोर अपने साथ डीवीआर भी लेकर चले गए. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

इंदौर: हवाला रैकेट के ऑफिस में छापेमारी, 10 लाख नगदी व नोट गिनने वाली मशीन मिली

दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर घुसे चोर

घटना लसूडिया थाना क्षेत्र की महालक्ष्मी कॉलोनी में स्थित अंकुर बजाज के घर की है, जो पेशे से आईटी कंपनी के मालिक हैं. आइटी कंपनी के मालिक अंकुर ने बताया कि वे 4 दिन पहले पिता की सर्जरी करवाने के लिए ग्वालियर गए थे. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया. घटना सोमवार रात की है. वे रात करीब साढ़े 12 बजे अपने मोबाइल के जरिए कैमरे में पूरे घर को देखकर सोए थे. उस समय सब कुछ सही दिख रहा था.उन्होंने बताया कि रात 2 बजे से अलसुबह 4 बजे के बीच में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है. घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी चोर ले गए हैं. लसूड़िया पुलिस ने दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

घर से डीवीआर भी चुराकर ले गए चोर

आईटी कंपनी के मालिक अंकुर के अनुसार कॉलोनी में तीन निजी कंपनी के गार्ड को सुरक्षा के लिए रखा गया है. बावजूद इसके कॉलोनी में आए-दिन ऐसी वारदातें होती रहती हैं. घर से करीब 40 हजार रुपए नकद, चांदी का सामान, कार की चाभी समेत छोटा-मोटा सामान गायब है. यह इस क्षेत्र की करीब 35वीं घटना है. लापरवाही के कारण ही ऐसी घटनाएं हो रही हैं. चोर डीवीआर तक लेकर चले गए हैं. आसपास में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. वहां पता कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि चोरी के पहले रैकी करनी होती है. 4 दरवाजे तोड़ने में करीब एक घंटे लगते हैं. इसके बाद भी गार्ड का सक्रिय नहीं होना संदेह के घेरे में है, इसलिए मुझे उन पर भी शक है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें