इंदौर में ज्वैलरी शॉप में लाखों के जेवर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 08:48 PM IST
  • इंदौर के पाटनीपुरा मेन रोड़ पर एक ज्वैलरी शॉप की दुकान से शातिर बदमाशों ने सोने-चांदी के लाखों रूपए कीमत के आभूषण चोरी कर लिए.चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने फ़ुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

स्टोरी- इंदौर में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है. पाटनीपुरा मेन रोड पर एक ज्वेलर्स की दुकान से लाखाें के साेने-चांदी के जेवर चाेरी हाे गए. शातिर चोर दुकान में छत के रास्ते घुसे. चोरों ने छत पर बने एक कमरे के टावर को तोड़ा, उसमें गेट के कुंदे के हिस्से काे काटकर अंदर घुस गए.

ऐसे हुई चोरी

परदेशीपुरा पुलिस ने बताया कि ज्वैलर्स रवि शर्मा की दुकान में चोरों ने पहली मंजिल के टावर के लोहे का गेट कटर से काटा. फिर चैनल गेट की लोहे की साकल काटकर दुकान के अंदर घुसे. चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. शातिर चोर कंबल ओढ़े साफ नजर आ रहा है.

रवि शर्मा ने बताया कि दुकान में 50 ग्राम सोना व आधा किलो चांदी के जेवर थे. अभी कितना माल गया है, इसका पता लगाया जा रहा है. फिलहाल परेशीपुरा पुलिस सीसीटीवी फ़ुटेज में कैद हुए शातिर चोरी की फोटो के माध्यम से शहर में चोरों को तलाश कर रही है. शहर के सभी पुलिस थानों सहित पड़ोसी जिलों के पुलिस थानों में भी आरोपी की फोटो को भेजा गया है. पुलिस के मुखबिरों से फोटो की पहचान करवाई जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि जल्द ही चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बढ़े हुए हैं चोरों के होंसले

इससे पहले अरिहंत पार्क के गणेश कॉलोनी में एक परिवार को चोरों ने नशीला स्प्रे कर घर से 21 हजार की नगदी और एक लाख तक के जेवर लूट कर फरार हो गए थे. उस वारदात में भी चोर छत के रास्ते ही घुसे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें