जीतू पटवारी का भाजपा पर हमला, कहा-मेरे जेल जाने से विकास हो तो मैं तैयार

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 09:42 PM IST
  • इंदौर के राऊ विधायक जीतू पटवारी के विवादित ट्विट के बाद भाजपाइयों द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के पर विधायक जीतू ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि देश में बेरोजार बढ़ रहा है. विकास नजर नहीं आ रहा है. अगर यह सब मेरे जेल जाने से भाजपा कर दे तो मै तैयार हूँ.
जीतू पटवारी

इंदौर के पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ प्रधानंत्री के विवादित टिप्पणी से गरमाई मध्यप्रदेश की सियासत अब उबाल पर आती नजर आ रही है. एक ओर तो भाजपाइयों ने जीतू पटवारी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. वहीं इस विवादित ट्वीट के बाद कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला है.

कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ बीजेपी के नही बल्कि पूरे देश के हैं और उनसे सवाल पूछना हर किसी का धर्म है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को मैंने पोस्ट किया था अब उसे किसने टेम्पर किया है उसकी जांच करना चाहिए. साथ ही उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी हो. पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाकर बीजेपी नेताओं ने अपना काम किया है और मैं अपना काम करूंगा.

उन्होंने कहा कि भारत आजाद होने के बाद से कभी भी देश की ग्रोथ रेट शून्य से नीचे नहीं आई, नोटबन्दी से क्या हुआ. पीएम मोदी ने दो करोड़ युवाओ को हर वर्ष रोजगार देने का वादा किया था लेकिन कुछ भी नहीं हुआ. देश में पिछले 7 साल में 14 करोड़ रोजगार दिए जाने थे लेकिन वर्तमान में करीब 25 करोड़ से ज्याद लोग बेरोजगार हैं.

उन्होंने कहा कि संघ के कार्यकर्ताओं के बेटे बेरोजगार हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि यदि मेरे जेल जाने या मुझ पर मुकदमें दर्ज कराने से लोगों को रोजगार मिल जाये या फिर विकास हो जाये, तो मुझ पर 100 प्रकरण दर्ज करवा दिए जाएं और इसके लिए मैं जेल जाने को भी तैयार हूं. भाजपाइयों ने पूरे लॉक डाउन के नियम तोड़,कानून की धज्जियां उड़ाई है.

पटवारी ने कहा कि अब पिछले 8 दिनों में भाजपा नेताओं की 500 पोस्ट सामने लाएंगे जो पूरी तरह से विवादित है. सरकार में दम है तो उन पर कार्यवाही करे. पूरी कांग्रेस उनके साथ खड़ी है और कल कांग्रेसी इस मामले में इंदौर डीआईजी से भी मुलाकात करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें