17 अगस्त को इंदौर-उज्जैन दौरे पर आएंगे भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 07:20 PM IST
  • मध्यप्रदेश की सियासत की जान कहे जाने वाले राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 17 अगस्त को इंदौर और उज्जैन दौरे पर रहेंगे.एमपी की 27 सीटों पर प्रस्तावित उपचुनाव को देखते हुए सिंधिया का यह दौरा ज्यादा रौचक बन गया है
फ़ाइल फ़ोटो 

मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने है.अब इन चुनावों को लेकर सियासी चर्चायें शुरू हो गई. आगामी 17 अगस्त को सांसद ज्योतिरादित्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सिंधिया कई भाजपा नेताओं से उनके घर जाकर मिल सकते है. माना जा रहा है कि सुमित्रा महाजन और कैलाश विजयवर्गीय से भी वो मुलाकात करेंगे.

सिंधिया के कार्यक्रम के अनुसार वो दिल्ली से सुबह करीब 12 बजे एयरपोर्ट से रवाना होंगे और दोपहर करीब 1 बजे उनकी फ्लाइट इंदौर लैंडिंग होगी. यहां महू से भाजपा विधायक और पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर से घर जाकर मुलाकात करेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग से उज्जैन जाएंगे.जहां सांसद अनिल फिरोजियों से घर पर मुलाकात कर चर्चा करेंगे. मंत्री मोहन यादव के घर भी सिंधिया जाएंगे. इसी दिन शाम को रामघाट पर महाकाल की शाही सवारी का पूजन करेंगे और फिर इंदौर लौट जाएंगे. रात को होटल मैरियट में ठहरेंगे और 18 अगस्त की सुबह दिल्ली लौट जाएंगे।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें