कैलाश विजयवर्गीय का आरोप, इस्लाम की तरह तलवार के बल पर TMC में जा रहे BJP नेता

Swati Gautam, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 9:38 PM IST
  • भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को कहा कि बंगाल में भाजपा के नेताओं को तृणमूल कांग्रेस तलवार के जोर पर अपनी पार्टी में ले जा रही हैं. देश में जैसे इस्लाम तलवार के बल पे आया वैसे ही पश्चिम बंगाल में जो लोग टीएमसी में जा रहे हैं, वो तलवार के बल पे जा रहे हैं.
कैलाश विजयवर्गीय का आरोप, इस्लाम की तरह तलवार के बल पर TMC में जा रहे BJP नेता. फाइल फोटो

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को एक विवादास्पद बयान दे डाला जिससे राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया. कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वे भाजपा के नेताओं को टीएमसी तलवार के जोर पर अपनी पार्टी में ले जा रही हैं. उन्होंने कहा, देश में इस्लाम तलवार के बल पे आया और पश्चिम बंगाल में जो लोग टीएमसी में जा रहे हैं, वो तलवार के बल पे जा रहे हैं. मालूम हो कि अब तक कई भाजपा नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में एक-एक व्यक्ति पर 20-20, 50-50 केस लगा दिए गए हैं. उन्होंने इस मामले में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि अर्जुन सिंह पर 120 केस लगा दिए गए हैं. इसमें हत्या से लेकर डकैती और भ्रष्टाचार समेत तमाम तरह के केस शामिल हैं. विजयवर्गीय ने कहा कि उनके ऊपर भी 20 केस लगाए गए हैं. वहीं हमारे प्रचारक महोदय को भी नहीं छोड़ा है. इस प्रकार जब सरकार किल करने लग जाती है विपक्ष को तो आदमी कैसे जी पाएगा

Bypoll Results: MP में BJP, राजस्थान में कांग्रेस का जलवा, बिहार में RJD-JDU की टक्कर

 

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे इस्लाम का उदाहरण देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में इस तरह से विपक्ष को किल कर दिया जा रहा है कि कोई क्या जिएगा. उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक घटना याद आ रही है. भारत में जिस तरह इस्लाम तलवार के बल पर आया था. इसी तरह टीएमसी में भी लोग तलवार के बल पर ही जा रहे हैं. दोनों घटनाएं सामान्य लग रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें