इंदौर में शिवराज सरकार पर बरसे कमलनाथ, कहा- प्रदेश अब भगवान भरोसे

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 12:56 PM IST
  • पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश अब सरकार के भरोसे नहीं, बल्कि भगवान के भरोसे है.
कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना

इंदौर: इस वक्त कोरोना के चलते पूरे देश में हालात बहुत गंभीर हैं. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन वो भी नाकाफी साबित हो रहे हैं. मध्य प्रदेश में कोरोना से दिन ब दिन गंभीर होती जा रही स्थिति को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश अब सरकार के भरोसे नहीं, बल्कि भगवान के भरोसे है. उन्होंने कहा कि राज्य में ना तो कोरोना की जांच की जा रही है और ना ही यहां टीकाकरण की प्रक्रिया हो रही है. कमलनाथ ने ये भी कहा कि मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ गई है.

इंदौर में कलेक्टर और एसडीएम के खराब रवैये से स्वास्थ्य अफसरों में नाराज़गी

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोसा संक्रमण से पैदा हुए हालात को लेकर कहा कि लोग हर जगह लाइन में लगने को मजबूर हैं. कहीं लोग अस्पताल में इलाज को लेकर लाइन में लग रहे हैं तो कहीं ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

इंदौर सर्राफा बाजार में सोना व चांदी फिसली, क्या है आज का मंडी भाव

कमलनाथ ने आगे कहा कि इस सबके बावजूद लगातार मरीजों की मौतें हो रही हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर मौत के आंकड़े छिपाने का भी आरोप लगाया. आपको बता दें कि इस वक्त पूरा देश कोरोना की चपेट में है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें