दर्दनाक हादसाः मां लेने गई ठंडा पानी, 4 साल की बच्ची खौलते पानी के टब में बैठी, अस्पताल में मौत

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 7th Mar 2022, 11:17 AM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर में एमआइजी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर से एक दुखद खबर सामने आई है. यहाँ 10 दिन पहले एक 4 साल की मासूम बच्ची गर्म पानी के टब में जाकर बैठ गयी.जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी.पिछले 10 दिन से उसका इलाज चोइथराम अस्पताल में चल रहा था. लेकिन बच्ची को बचाया न जा सका और उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया।
फाइल फोटो

इंदौर. अक्सर देखा जाता है कि बच्चे हमारी जरा सी गलती  की वजह से कभी-कभी बड़े हादसे के शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला  मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. जहां खेलते समय 4 वर्षीय बच्ची हादसे की शिकार हो गई. बच्ची को नहलाने के लिये मां ने पानी गर्म किया था लेकिन इससे पहले की वह बच्ची को नहला पाती बड़ा हादसा का शिकार हो गई. दरअसल,  यह दुखद खबर मध्य प्रदेश के इंदौर में एमआइजी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर का है. जहां नेहरू नगर निवासी जाधव परिवार की चार वर्षीय बेटी रिया के नहाने के लिए उसकी मां ने गर्म पानी तैयार किया था. वही मां गर्म पानी को रखकर उसमें मिलाने के लिए ठंडा पानी लेने गई थी तो अचानक देखा मासूम रिया खेलते हुए  गर्म पानी की बाल्टी में जा गिरी जिससे वह बुरी तरह जल गई.

उसी दौरान बच्ची खेलते खेलते औंधे मुंह गरम पानी की बाल्टी में गिर पड़ी जिसमें वह बुरी तरह झुलस गई. इसके तुरंत अस्पताल ले जाया गया, पिछले 10 दिन से उसका इलाज चोइथराम अस्पताल में चल रहा था. लेकिन बच्ची को बचाया न जा सका.और आज उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया. 

पत्नी ने पति के खिलाफ फेसबुक को लेकर कराया मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

वहीं एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा के अनुसार परिजन द्वारा उसे तत्काल उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था जहां मासूम पांच दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ती रही लेकिन शनिवार रात मासूम ने आखिरकार मौत के सामने हार गई. मासुम रिया के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें